Create

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक नहीं ले पाने को लेकर दिया बड़ा बयान

युजवेंद्र चहल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल ने जबरदस्त गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के प्रमुख स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मुकाबले में हैट्रिक नहीं ले पाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हैट्रिक पूरा नहीं कर पाने से उन्हें बुरा तो जरूर लग रहा है लेकिन टीम की जीत से वो खुश हैं।

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने सिर्फ 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 6.50 का रहा। वो टीम के सबसे किफायती गेंदबाज रहे। एक समय चहल हैट्रिक पर आ गए थे। उन्होंने एक ही ओवर में टिम डेविड और डेनियल सैम्स का विकेट चटका दिया था लेकिन तीसरी गेंद पर वो विकेट लेते-लेते रह गए। करुण नायर ने स्लिप में कैच ड्रॉप कर दिया। अगर वो ये कैच पकड़ लेते तो चहल की हैट्रिक पूरी हो जाती।

अगर मैं हैट्रिक लेता तो ये और भी अच्छा होता - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने हैट्रिक नहीं पूरा कर पाने को लेकर निराशा जाहिर की। लेकिन साथ ही में टीम को मिली जीत पर खुशी भी जताई। उन्होंने मैच के बाद कहा,

निश्चित तौर पर हैट्रिक नहीं ले पाने पर बुरा लगा लेकिन चलता है। गेम में ये सब होता रहता है। ये काफी अच्छी बात है कि हम जीत गए। अगर मैं हैट्रिक ले लेता तो फिर ये जीत और भी अच्छी हो जाती, क्योंकि मैंने कभी हैट्रिक नहीं ली है।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन लगातार दूसरी जीत दर्ज की और वहीं मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी हार है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 193-8 का स्कोर खड़ा किया और जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 170-8 का स्कोर ही बना पाई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment