Create

गौतम गंभीर गेंदबाजों को काफी सपोर्ट करते हैं, लखनऊ के युवा स्पिनर का बयान

Nitesh
रवि बिश्नोई (Photo Credit - IPLT20)
रवि बिश्नोई (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गौतम गंभीर गेंदबाजों को काफी सपोर्ट करते हैं। वो पहले भी अपनी कप्तानी के दौरान ऐसा करते थे और अब भी हम गेंदबाजों को काफी सपोर्ट करते हैं।

रवि बिश्नोई की अगर बात करें तो अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपने शानदार परफॉर्मेंस के बाद वो सुर्खियों में आए थे। उन्होंने 2020 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में 17 विकेट चटकाए थे और इसके बाद उनकी काफी चर्चा होने लगी थी। आईपीएल में उन्होंने अपना डेब्यू पंजाब किंग्स के लिए किया था और इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए भी रवि बिश्नोई ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इससे पहले आईपीएल के परफॉर्मेंस के आधार पर उनका चयन भारतीय टीम में भी हुआ।

गौतम गंभीर को लेकर रवि बिश्नोई की प्रतिक्रिया

स्पोर्ट्सकीड़ा से खास बातचीत के दौरान रवि बिश्नोई ने लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "अपने करियर के दौरान गौतम गंभीर वास्तव में गेंदबाजों के कप्तान थे और अब भी वो गेंदबाजों को काफी सपोर्ट करते हैं। वो हमेशा मुझसे आक्रामक गेंदबाजी करने के लिए कहते हैं, क्योंकि एक टीम तभी जीत हासिल करती है जब गेंदबाज की मानसिकता विकेट लेने की होती है।"

रवि बिश्नोई ने ये भी कहा कि गेंदबाजी के अलावा वो अपनी बल्लेबाजी पर भी काम कर रहे हैं। उनके मुताबिक वो एक स्पिन ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहते हैं। उन्होंने कहा "मैं भविष्य में अपने आपको इस रोल में देखना चाहूंगा। मैं अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और बल्ले के साथ मैच विनर बनने की पूरी कोशिश करूंगा। अगर मेरे 10 रन भी टीम की जीत में काम आ जाएं तो उससे मुझे काफी संतुष्टि मिलेगी। मैं अपनी बल्लेबाजी सुधारने पर जोर दे रहा हूं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment