लखनऊ सुपर जायंट्स की हार पर भड़के गौतम गंभीर, खिलाड़ियों को कही बड़ी बात

Nitesh
गौतम गंभीर (Photo Credit - IPLT20)
गौतम गंभीर (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। उन्होंने इस हार के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी प्लेयर्स की जमकर क्लास ली और कहा कि हम इस मुकाबले में काफी कमजोर दिखे और बिल्कुल भी फाइट नहीं किया।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 144/4 का मामूली स्कोर ही बनाया। ऐसा लगा कि लखनऊ की टीम इस स्कोर को आसानी से हासिल कर लेगी लेकिन पूरी टीम सिर्फ 82 रन बनाकर ढेर हो गई। कोई भी बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल सका। कप्तान केएल राहुल 16 गेंद पर सिर्फ 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। दीपक हूडा ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए और टीम के 8 बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को भी हासिल नहीं कर सके। पूरी टीम सिर्फ 13.5 ओवर ही खेल पाई।

आज हम पहले से ही हार मान गए - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर टीम की इस एकतरफा हार से खुश नजर नहीं आए। उनके मुताबिक अगर टीम लड़कर हारती तो सही होता।

उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कहा "हारने में कोई हर्ज नहीं है। एक टीम जीत हासिल करती है और एक टीम हारती है लेकिन हार मान जाना गलत है। मुझे ऐसा लगा कि आज हमने पहले ही हार मान ली। हम कमजोर नजर आए। ईमानदारी से कहूं तो आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में कमजोर नजर आने की कोई गुंजाइश नहीं है। दिक्कत यहीं पर है। हमने इस टूर्नामेंट में टीमों को हराया है और काफी अच्छी क्रिकेट खेली है लेकिन आज हमारे अंदर गेम सेंस की कमी दिखी।"

गौतम गंभीर ने आगे कहा "हमें पता था कि गुजरात टाइटंस अच्छी गेंदबाजी करेगी और इसकी उम्मीद भी की जानी चाहिए। ये एक वर्ल्ड क्लास कंपटीशन है और आप इंटरनेशनल बॉलर्स के खिलाफ खेल रहे हैं और हमें इस तरह की चुनौती मिलेगी। हम चुनौतियों का सामना करना चाहते हैं और इसीलिए हम प्रैक्टिस करते हैं।'

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now