Create
Notifications

आरसीबी की टीम सही दिशा में आगे बढ़ रही है, दिग्गज बल्लेबाज ने जीत के बाद दिया बयान

आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ शानदार जीत हासिल की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है।उनके मुताबिक टीम सही दिशा में आगे जा रही है। मैक्सवेल ने इसके अलावा आरसीबी के प्लेऑफ में भी पहुंचने की उम्मीद जताई। अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर भी उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल ने कहा कि इस तरह की गेंदबाजी करके वो काफी खुश हैं। उनकी योजना लगातार स्टंप के अंदर बॉलिंग करने की थी ताकि वो गेंद को स्पिन करा सकें।

मैच के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के परफॉर्मेंस और अपनी गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "उम्मीद है कि हम इस मोमेंटम को लगातार आगे भी बरकरार रखेंगे। हमारी गेंदबाजी बेहतर होती जा रही है और मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। सही समय पर हमने लय पकड़ ली है और अंतिम-4 में अपनी जगह बना सकते हैं और फाइनल में भी पहुंच सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा "मैं इस वक्त काफी खुश हूं। टीम की गेंदबाजी काफी शानदार रही। जिस तरह से मोईन अली और रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी की थी, उससे हमें पता चल गया था कि इस पिच पर फिंगर स्पिनरों को मदद मिल रही है। मैं लगातार स्टंप के अंदर गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। स्पिन हासिल करने के लिए मैं सीम एंगल में भी बदलाव कर रहा था।"

मैक्सवेल ने 22 रन देकर 2 अहम विकेट लिए

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई। बल्ले से तो वो ज्यादा योगदान नहीं दे सके। तीन गेंद पर सिर्फ तीन रन बनाकर वो आउट हो गए लेकिन गेंदबाजी में मैक्सवेल ने कमाल कर दिया। उन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट लिए, जिसमें रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायडू का अहम विकेट शामिल था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...