Create
Notifications

अगर हार्दिक पांड्या ने अपना आपा खो दिया तो इसका मतलब ये नहीं कि वो खराब कप्तान हैं, ग्रीम स्वान का बयान

हार्दिक पांड्या मैच के दौरान शमी के ऊपर गुस्सा हो गए थे (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या मैच के दौरान शमी के ऊपर गुस्सा हो गए थे (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि अगर हार्दिक पांड्या मैच के दौरान गुस्सा हो गए तो इसका मतलब ये नहीं कि वो एक खराब कप्तान हैं।

हार्दिक पांड्या ने अभी तक काफी अच्छी तरह से गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी की है। उनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने चार में से तीन मुकाबले जीते हैं और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। खुद हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और उन्होंने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया है।

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के दौरान हार्दिक पांड्या अपना आपा खो बैठे। उन्होंने गेंदबाजी के दौरान राहुल त्रिपाठी को एक बेहतरीन बाउंसर गेंद डाली जिस पर उन्होंने थर्ड मैन की दिशा में शॉट खेला। उस जगह पर खड़े मोहम्मद शमी के पास मौका था कि वो आगे आकर कैच पकड़ते और राहुल त्रिपाठी को पवेलियन भेज देते। हालांकि शमी ने आगे आने की बजाय पीछे जाना बेहतर समझा और कैच नहीं लिया। जिसके बाद हार्दिक पांड्या उनके ऊपर काफी गुस्सा हो गए और चिल्ला पड़े।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी की वजह से गुजरात मैच नहीं हारी - ग्रीम स्वान

कुछ फैंस को ये बात रास नहीं आई और हार्दिक पांड्या की उन्होंने जमकर आलोचना की। वहीं ग्रीम स्वान का मानना है कि इस एक चीज से हार्दिक खराब कप्तान नहीं बन गए हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

हमें अब अचानक ये नहीं कहना चाहिए कि हार्दिक पांड्या अच्छे कप्तान नहीं हैं। सच्चाई ये है कि उनकी टीम ने ज्यादा रन नहीं बनाए थे और इसी वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। ना कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी की वजह से उन्हें हार मिली। अगर टीम ने पर्याप्त रन बनाए होते तो उन्हें जीत हासिल हुई होती।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...