रविन्द्र जडेजा ने आखिरी ओवर में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

रविन्द्र जडेजा ने हार के कारणों पर ज्यादा बात नहीं की
रविन्द्र जडेजा ने हार के कारणों पर ज्यादा बात नहीं की

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खराब समय अब भी जारी है। गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ मैच में चेन्नई को अंतिम ओवर में पराजय का सामना करना पड़ा। गुजरात ने एक गेंद शेष रहते मैच जीत लिया। इस तरह चेन्नई को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इसको लेकर अहम बयान दिया।

रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमने शानदार शुरुआत की, एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमने पहले 6 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट गेंद को थोड़ा पकड़ रहा था। गेंद ग्रिप कर रही थी, लेकिन हमने आखिरी 5 ओवर में अपनी योजना पर अमल नहीं किया। मुझे लगा कि क्रिस जॉर्डन अपनी यॉर्कर मार सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। यही टी20 क्रिकेट की खूबसूरती है।

डेविड मिलर के नाबाद 94 रनों की पारी को लेकर गुजरात के खिलाड़ी अभिनव मनोहर ने कहा कि मिलर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और राशिद खान ने भी कुछ ऐसा ही किया। मैं एक जगह से हिला नहीं और वहीँ बैठा रहा। आज टीम का शानदार प्रयास था। राशिद के लिए दबाव था लेकिन उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। खुद के बारे में मनोहर ने कहा कि मैंने मैदान पर जाकर खुद को एक्सप्रेस करना चाहता हूँ, मैनेजमेंट का कोई दबाव नहीं है। इसलिए मैं खुद का आनन्द ले रहा हूँ।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 169 रनों का स्कोर हासिल किया। ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। जवाब में खेलते हुए चेन्नई ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए गुजरात के 4 विकेट 48 रन के स्कोर पर आउट किये थे। यहाँ से डेविड मिलर ने मोर्चा संभाला और तेज बैटिंग की। बाद में राशिद खान ने 21 गेंद में 40 रन बनाए। मिलर के नाबाद 94 रनों के कारण गुजरात ने 3 विकेट से जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now