IPL 2022, GT vs PBKS 48वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

हार्दिक पांड्या की टीम ने इस सीजन बेहतरीन खेल दिखाया है
हार्दिक पांड्या की टीम ने इस सीजन बेहतरीन खेल दिखाया है

आईपीएल (IPL) में मंगलवार को 48वां मुकाबला खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में यह मैच होना है। गुजरात अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराकर आ रही है और पंजाब को पिछले मैच में एक और नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। गुजरात टाइटंस की टीम फिलहाल नौ मैचों में आठ जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है। हालांकि पंजाब को प्लेऑफ़ में जाने के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की ज़रूरत है।

गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर ने शानदार बैटिंग का प्रदर्शन किया है। वहीँ पंजाब की बैटिंग का जिम्मा शिखर धवन के ऊपर नज़र आता है। मयंक अग्रवाल का फॉर्म में नहीं होना टीम के लिए चिंता का विषय है। गेंदबाजी में गुजरात के लिए राशिद खान और लोकी फर्ग्युसन के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है। पंजाब के पास कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और संदीप शर्मा जैसे नाम हैं। दोनों टीमों की तुलना की जाए तो गुजरात टाइटंस का पलड़ा भारी है।

संभावित एकादश

Gujarat Titans

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लोकी फर्ग्युसन, प्रदीप सांगवान, अल्ज़ारी जोसेफ

Punjab Kings

मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, भानुका राजपक्षे, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, संदीप शर्मा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह

पिच और मौसम की जानकारी

डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में गेंदबाजों के लिए कुछ मदद देखने को मिल सकती है। हालांकि पिच में बैटिंग के लिए पूरा समर्थन रहेगा। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय सही रहेगा। ओस का प्रभाव देखने को मिल सकता है। पहले खेलते हुए 180 रनों का स्कोर कम से कम बनाना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now