जोस बटलर हुए काफी दुखी, ऑरेंज कैप मिलने के बाद दिया भावुक बयान

बटलर टीम की हार को लेकर काफी निराश दिखे
बटलर टीम की हार को लेकर काफी निराश दिखे

राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम को आईपीएल के फाइनल में गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन जोस बटलर (Jos Buttler) के लिए सीजन काफी बेहतरीन रहा। बटलर को सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ऑरेंज कैप मिली। इसके बाद उन्होंने कुछ बड़ी बातें कही और फाइनल में हार के लिए निराशा भी जताई।

जोस बटलर ने कहा कि आज के अलावा मैं सभी उम्मीदों को पार कर गया, वह ट्रॉफी जो हम वास्तव में चाहते थे, इसके लिए निराश हूँ। हार्दिक और टीम को बहुत-बहुत बधाई क्योंकि वे योग्य चैंपियन हैं। मेरा लक्ष्य टीम के लिए अपनी भूमिका निभाना है और गेम जिस दिन मुझे जो करने के लिए कहता है, उस दिन प्रतिक्रिया देने का प्रयास मैं करता हूँ। अच्छी टीमों में आपको सभी पर बहुत भरोसा होता है। हमें अपनी टीम में सभी पर बहुत भरोसा है। आज खेलने के अवसर के लिए बहुत आभारी हूं। निराश हूँ और दुर्भाग्य से मैंने कई फाइनल मुकाबले गंवाए हैं।

बटलर ने आगे कहा कि आज एक अद्भुत अवसर रहा है, एक शानदार टूर्नामेंट रहा है। बिना भीड़ के दो साल बिताने के बाद, यहाँ आना और खेलना सौभाग्य की बात रही है। युवा खिलाड़ियों को आगे जाने के लिए इस चोट का उपयोग करते हुए सीखना चाहिए।

गौरतलब है कि बटलर ने इस सीजन चार शतकीय पारियां खेली। उनके खाते में कुल 863 रन आए। राजस्थान रॉयल्स की सफलता में बटलर का बड़ा हाथ रहा। फाइनल में रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 130 रनों का मामूली स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने 3 विकेट पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। युजवेंद्र चहल को सबसे ज्यादा विकेट लेने के कारण पर्पल कैप मिली। सबसे ज्यादा रन और विकेट राजस्थान रॉयल्स की तरफ से ही आए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma