Create
Notifications

संजू सैमसन ने आईपीएल फाइनल में हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार बैटिंग में फ्लॉप रही
राजस्थान रॉयल्स की टीम इस बार बैटिंग में फ्लॉप रही
reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (RR) को आईपीएल (IPL) के फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम ने सीजन में धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया। संजू सैमसन (Sanju Samson) अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट दिखे। हालांकि फाइनल में हार हुई लेकिन सैमसन ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर गर्व जताया।

संजू सैमसन ने कहा कि यह सीजन वाकई हमारे लिए खास था। पिछले दो-तीन सीज़न सभी प्रशंसकों के लिए, सभी के लिए वास्तव में कठिन समय था। उन्हें कुछ खुशी के पल देने के लिए यह सीजन अच्छा रहा है। वास्तव में मेरी टीम पर गर्व है। टीम में कई शानदार जूनियर और सीनियर खिलाड़ी हैं। आज का दिन हमारे लिए ऑफ़ रहा लेकिन वास्तव में मेरी टीम पर गर्व है। नीलामी से ही हम चाहते थे कि अच्छे गेंदबाज हों, वे आपको टूर्नामेंट जिताते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के हेड कोच कुमार संगकारा ने कहा कि जिस तरह से टीम ने वास्तव में ध्यान केंद्रित किया, एक साथ मिला और बहुत अच्छा क्रिकेट खेला। जोस बटलर ने बहुत बड़ा योगदान दिया, दो स्पिनर युजी चहल और अश्विन के अलावा तेज गेंदबाजों में बोल्ट और मैकॉय तथा प्रसिद्ध कृष्णा थे। 9 खिलाड़ियों के आस-पास एक बहुत अच्छा कोर ग्रुप था। फॉर्म के आधार पर कुछ बदलाव हुए, यह एक शानदार फ्रेंचाइजी रही है।

Your love made us feel at home. Your love got us this far. 💗 https://t.co/FUTwoeKjmT

पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करती आ रही राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग फाइनल में चल नहीं पाई। रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 130 रनों का मामूली स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए गुजरात ने इस लक्ष्य को 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट लेने के बाद बैटिंग में भी 34 रन बनाते हुए अपनी टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...