Create

IPL 2022 - GT vs SRH हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

Nitesh
सनराइजर्स हैदराबाद vs गुजरात टाइटंस (Photo Credit - IPLT20)
सनराइजर्स हैदराबाद vs गुजरात टाइटंस (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) का 40वां मुकाबला दो दिग्गज टीमों गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे और गुजरात टाइटंस की टीम दूसरे पायदान पर है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच हमें एक जबरदस्त रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस ने अभी तक 7 मैचों में 6 जीत दर्ज की है और उनकी एकमात्र हार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही आई है, वहीं पहले दो मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने लगातार 5 मैच जीते हैं।

गुजरात टाइटंस के लिए अभी तक कई खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया और डेविड मिलर जैसे खिलाड़ियों ने टीम को मैच जिताए हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की अगर बात करें तो उनका मिडिल ऑर्डर शानदार खेल रहा है और टीम के गेंदबाज भी जबरदस्त फॉर्म में हैं।

इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड आंकड़ों के बारे में बताते हैं।

गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

1.आईपीएल में अभी तक दोनों टीमों के बीच मात्र एक ही मुकाबला खेला गया है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 विकेटों से शानदार जीत हासिल की थी।

2.गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मुकाबले में नाबाद 50 रनों की पारी खेली थी। टीम को उनसे इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद एक बार फिर होगी।

3.सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उनके कप्तान केन विलियमसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। हालांकि उसके बाद से वो ज्यादा बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

4.गुजरात के लिए राशिद खान और हार्दिक पांड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी।

5.हैदराबाद की तरफ से गुजरात टाइटंस के खिलाफ टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार सफल गेंदबाज रहे थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment