Create
Notifications

नए कप्तानों में हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, पूर्व ओपनर का बयान

हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त कप्तानी की है (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त कप्तानी की है (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जाफर ने कहा है कि अगर आईपीएल 2022 के सभी नए कप्तानों की बात करें तो उसमें वसीम जाफर ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। जाफर के मुताबिक हार्दिक ने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया है।

आईपीएल 2022 में दो नई टीमें हिस्सा ले रही हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के रूप में दो नई टीमें खेल रही हैं। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं तो वहीं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी लाजवाब रहा है। टीम ने अभी तक 5 में से 4 मुकाबले जीते हैं और एक मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि गुजरात टाइटंस की टीम इस वक्त अंक तालिका में सबसे पहले पायदान पर है।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी काफी जबरदस्त रही है - वसीम जाफर

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो गेंद और बल्ले दोनों से उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। कुल मिलाकर उन्होंने एक ऑलराउंड परफॉर्मेंस दिखाया है। इसके अलावा उनके कप्तानी की भी काफी तारीफ हुई है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर वसीम जाफर ने कहा "हर एक नए कप्तान पर सवालिया निशान था कि वो किस तरह का प्रदर्शन करेंगे। हालांकि हार्दिक पांड्या ने नए कप्तानों में सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही उन्होंने जिम्मेदारी से खेला है। उन्होंने नई गेंद के साथ गेंदबाजी की और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली है। फील्डिंग में भी उन्होंने कई बेहतरीन रन आउट किए। उनके इस प्रदर्शन से भारतीय चयनकर्ता भी काफी खुश होंगे क्योंकि वर्ल्ड कप आने वाला है।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...