गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

हार्दिक पांड्या फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या फील्डिंग के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मुकाबले के दौरान हुई अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। हार्दिक पांड्या ने कहा है कि उनकी इंजरी गहरी नहीं है और केवल ये क्रैम्प था।

दरअसल हार्दिक पांड्या जब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना तीसरा ओवर डाल रहे थे तो ओवर के बीच में ही अचानक मैदान से बाहर चले गए। उन्हें ग्रोइन में कुछ दिक्कत हुई। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि क्या हार्दिक पांड्या एक बार फिर बड़ी इंजरी का शिकार तो नहीं हो गए हैं। हालांकि मैच के बाद पांड्या ने इन सभी आशंकाओं को दूर कर दिया। उन्होंने कहा कि उनकी इंजरी गहरी नहीं थी और ये केवल एक क्रैम्प था।

इससे पहले हार्दिक पांड्या को फील्डिंग के दौरान चोट भी लग गई थी। शिमरोन हेटमायर का कैच पकड़ने की कोशिश में उनकी अंगुलियों में चोट लग गई थी। हेटमायर ने काफी करारा शॉट खेला था और पांड्या उसे रोक नहीं सके।

हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया

आपको बता दें कि गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी के दौरान सिर्फ 52 गेंद पर 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने 2.3 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 1 विकेट लिया। वहीं फील्डिंग में अपने जबरदस्त थ्रो के जरिए एक रन आउट भी किया।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात फ्रेंचाइजी ने पांच में से चार मुकाबले जीते हैं। इस वक्त टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर बरकरार है। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान आगे बढ़कर एक लीडर की तरह टीम का नेतृत्व किया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now