Create

"हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

हार्दिक पांड्या आईपीएल में इस समय बेहतरीन खेल रहे हैं
हार्दिक पांड्या आईपीएल में इस समय बेहतरीन खेल रहे हैं

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनको लेकर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने प्रतिक्रिया दी है। संजय मांजरेकर का मानना है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पांड्या को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो पर बोलते हुए उन्होंने यह टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि मेन इन ब्लू से अपने प्लेइंग इलेवन में तीन फ्रंटलाइन सीमर के साथ जाने की उम्मीद है।

मांजरेकर ने कहा कि हार्दिक पांड्या इसलिए जरूरी हैं क्योंकि भारत के पास तीन तेज गेंदबाज हैं जिनके खेलने की संभावना है। फिर वे युजवेंद्र चहल जैसे किसी व्यक्ति के साथ जाएंगे, जो अपने फॉर्म में है और उनके पास रविन्द्र जडेजा की तरह का बैकअप स्पिनर है। उन्हें एक बैकअप सीमर की जरूरत है। हमने इसे पिछले टी20 वर्ल्ड कप में भी देखा था।

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने भी हार्दिक पांड्या की अहमियत को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा किया है। आपको छठे गेंदबाजी ऑप्शन की आवश्यकता है। ऑस्ट्रेलिया के बड़े मैदानों में आप पांच गेंदबाजों के साथ नहीं जा सकते हैं।

Big match coming up, right Captain? 😉#SeasonOfFirsts #AavaDe #KKRvGT https://t.co/d4lYiG9kIy

गौरतलब है कि काफी समय चोट से जूझने के बाद आईपीएल में गुजरात के लिए खेलते हुए पांड्या ने मैदान पर वापसी की। उनकी फिटनेस को लेकर भी सवाल खड़े हुए थे लेकिन पांड्या ने सभी को गलत साबित कर दिया। उन्होंने अपने बल्ले से धाकड़ प्रदर्शन किया है। बतौर कप्तान खेल रहे पांड्या के पास दोहरी जिम्मेदारी है। ऐसे में उन्होंने बेहतरीन कौशल का परिचय दिया है।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम को कुछ सीरीज खेलनी है। देखना होगा कि पांड्या को भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं। फिलहाल आईपीएल में भी आधे मैच बचे हुए हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment