Create
Notifications

हर्षल पटेल ने आईपीएल ऑक्शन में मिली भारी-भरकम रकम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हर्षल पटेल आरसीबी के लिए जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
हर्षल पटेल आरसीबी के लिए जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दिग्गज तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल (IPL) ऑक्शन के दौरान मिलने वाली भारी-भरकम रकम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हर्षल पटेल ने कहा कि उन्हें कितने पैसे मिले इससे कोई मतलब नहीं है, बल्कि खुशी की बात ये है कि उस पैसे से पता चलता है कि उनकी वैल्यू कितनी है।

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में आरसीबी ने हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ की बड़ी रकम में वापस खरीदा था। पिछले सीजन इस गेंदबाज ने सभी को अपने प्रदर्शन से हैरान कर दिया था और सीजन में 32 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती थी। आरसीबी से पहले हर्षल दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन आरसीबी ने ने ज्यादा पैसे देकर उन्हें ट्रेड कर लिया था और उनके लिए वो काफी सफल रहे। हर्षल पटेल अब आरसीबी के सबसे प्रमुख गेंदबाजों में से एक बन चुके हैं और लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

मेरे लिए पैसे से ज्यादा मायने ये रखता है कि मेरी वैल्यू टीम में कितनी है - हर्षल पटेल

ब्रेकफास्ट विद चैंपियन यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हर्षल पटेल ने खुद को मिलने वाली रकम को लेकर कहा,

दिल्ली कैपिटल्स ने बताया कि मुझे आरसीबी में ट्रेड कर दिया गया है। आरसीबी ने इसके लिए ज्यादा पैसे दिए। वो मेरे क्रिकेटिंग और पर्सनल लाइफ का एक बड़ा लम्हा था। मुझे नहीं लगता है कि मैं ऐसा शख्स हूं जिसे 10.75 करोड़ रकम की जरूरत अपने जीवन में है। मुझे इस तरह की कोई दिलचस्पी ही नहीं है। हालांकि मेरे लिए सबसे संतुष्टि की बात ये है कि इस पैसे से पता चलता है कि मेरी वैल्यू क्या है। 2018 के ऑक्शन के बाद मैंने फैसला किया था कि मुझे वेल्यूएबल प्लेयर बनना है। जब टीम का चयन हो तो मुझे ऑटोमेटिक उसमें एंट्री मिल जाए।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...