Create
Notifications

अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई को लेकर ग्लेन मैक्सवेल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अनुज रावत काफी अच्छी फील्डिंग कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
अनुज रावत काफी अच्छी फील्डिंग कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने टीम के दो युवा खिलाड़ियों अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैक्सवेल ने कहा है कि उन्हें इन दोनों ही खिलाड़ियों पर काफी गर्व है, क्योंकि इन्होंने शानदार फील्डिंग की है। मैक्सवेल के मुताबिक भले ही अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई के बल्ले से रन नहीं आए हैं लेकिन उनका परफॉर्मेंस फील्डिंग के दौरान काफी शानदार रहा है।

अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई की अगर बात करें तो ये दोनों ही काफी बेहतरीन फील्डर हैं। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए इन दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी रन बचाए हैं। इसके अलावा कई बेहतरीन कैच भी पकड़े।

मैं अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई से काफी खुश हूं - ग्लेन मैक्सवेल

आरसीबी के बोल्ड डायरीज में ग्लेन मैक्सवेल ने इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं इस टीम में दो खिलाड़ियों अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई से काफी खुश हूं। ज्यादा रन नहीं बनाने के बावजूद उन्होंने गेम में काफी पॉजिटिव इम्पैक्ट डाला है। मेरे हिसाब से जब आप टीम का हिस्सा होते हैं तो इस तरह की चीजें काफी अहम हो जाती हैं। जब आप रन ना बना रहे हों और विकेट नहीं ले रहे हों तब भी अगर इस तरह से अपना योगदान देते हैं तो उसका काफी सकारात्मक असर पड़ता है। ये दोनों ही खिलाड़ी लगातार ऐसा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार को खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया। आरसीबी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 181 रनों का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 96 रनों की जबरदस्त पारी खेली। जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना सकी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...