Create
Notifications

मुझे समझ नहीं आ रहा था कि पृथ्वी शॉ के सामने किस तरह से फील्डिंग लगाऊं, श्रेयस अय्यर का बयान

कप्तान श्रेयस अय्यर (Photo Credit - IPLT20)
कप्तान श्रेयस अय्यर (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ केकेआर (KKR) को मिली हार को लेकर कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। खासकर जिस तरह से पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की उससे श्रेयस अय्यर को कुछ समझ में नहीं आया। अय्यर ने कहा कि जब शॉ बैटिंग कर रहे थे तो वो ये नहीं समझ पा रहे थे कि उनके खिलाफ फील्डिंग किस तरह से लगाएं।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 44 रनों से हरा दिया। पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 93 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। पृथ्वी शॉ ने सिर्फ 29 गेंद पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

पृथ्वी शॉ के खिलाफ फील्ड लगाना काफी मुश्किल है - श्रेयस अय्यर

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पृथ्वी शॉ की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "पृथ्वी शॉ इस तरह के बल्लेबाज हैं जो पावरप्ले में मैच का पासा पलट सकते हैं। मैं उनके साथ पहले खेल चुका हूं और वो काफी बेहतरीन शॉट लगाते हैं। एक कप्तान के तौर पर मैं समझ नहीं पाया कि उनके खिलाफ फील्डिंग कहां पर लगाऊं।"

आपको बता दें कि दिल्ली ने काफी तेज शुरुआत की थी और उन्होंने बीच के ओवर्स में भी इसे जारी रखा था। लगातार विकेट गिरने के बावजूद टीम के रन बनाने की गति में कमी नहीं आ रही थी। लेकिन सरफराज खान से पहले अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर के भेजे जाने पर कुछ लोगों ने सवाल उठाए थे। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत ने इसे रणनीति का एक हिस्सा बताया। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि मोमेंटम जारी रहे और हमें पता था कि यदि हमारे विकेट गिरते हैं तो सरफराज अंत के लिए मौजूद हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...