Create

मुझे नहीं लगता है कि पंजाब किंग्स इस सीजन आईपीएल की ट्रॉफी जीतेगी, पूर्व दिग्गज ओपनर का बयान

पंजाब किंग्स में इस बार कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं
पंजाब किंग्स में इस बार कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं

आईपीएल 2022 (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) फ्रेंचाइजी को लेकर पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स की टीम इस सीजन भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत पाएगी। सुनील गावस्कर के मुताबिक टीम के पास कोई इम्पैक्ट प्लेयर नहीं है और इसी वजह से उनका इस साल भी टाइटल जीतने का सपना अधूरा रह जाएगा।

मयंक अग्रवाल को पहली बार पंजाब किंग्स की कमान सौंपी गई है। टीम अपना पहला मुकाबला 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शाम 7:30 बजे खेलेगी। पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अपने सबसे मंहगे खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन को 11.5 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा उन्होंने शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो जैसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाजों को भी खरीदा है। इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी द्वारा कगिसो रबाडा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ और राहुल चाहर, राज अंगद बावा को भी अच्छी कीमत पर खरीदा गया है।

पंजाब किंग्स की टीम में कोई इम्पैक्ट प्लेयर नहीं है - सुनील गावस्कर

हालांकि इसके बावजूद सुनील गावस्कर का मानना है कि पंजाब किंग्स आईपीएल का टाइटल नहीं जीत पाएगी। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

पंजाब किंग्स उन टीमों में से एक है जिन्होंने अभी तक टाइटल नहीं जीता है। इस बार मुझे नहीं लगता है कि उनकी टीम में कोई इम्पैक्ट प्लेयर है। हालांकि इससे उन्हें फायदा भी हो सकता है। क्योंकि जब भी किसी टीम से उम्मीदें कम होती हैं तो उसके ऊपर से दबाव कम हो जाता है। जब दबाव कम होता है तो खिलाड़ी ज्यादा खुलकर खेलते हैं। उस हिसाब से मुझे लगता है कि पंजाब किंग्स कुछ मैचों में सरप्राइज कर सकती है। लेकिन क्या वे ट्रॉफी अपने नाम करेंगे, मुझे इसको लेकर संदेह है। ये टी20 फॉर्मेट है और आपको लगातार मुकाबले जीतने होंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment