रियान पराग की फील्डिंग को लेकर लसिथ मलिंगा का बड़ा बयान

रियान पराग ने इस सीजन काफी बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया है
रियान पराग ने इस सीजन काफी बेहतरीन क्षेत्ररक्षण किया है

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) ने कहा कि उन्होंने आईपीएल में रियान पराग (Riyan Parag) के क्षेत्ररक्षण का पूरा आनंद लिया है। पराग का बल्ले से खेल अच्छा नहीं रहा है लेकिन वह मैदान में असाधारण रहे हैं, उन्होंने टूर्नामेंट में में 16 कैच लपके हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम रविवार को फाइनल में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

राजस्थान रॉयल्स के इन्स्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में मलिंगा ने कहा कि मैं पिछले 15 मैचों में रियान की फील्डिंग का वास्तव में लुत्फ उठा रहा हूं। उनके पास इतनी ऊर्जा है, वह इतने एथलेटिक हैं। हमेशा वह गेम में रहते हैं। हम सभी जानते हैं कि उनको बल्लेबाजी करने के ज्यादा मौके नहीं मिले। लेकिन वह मैदान पर अपने खेल से जो ऊर्जा लाते हैं वह अद्भुत है। मुझे नहीं लगता कि आप इसे किसी अन्य टीम में देख सकते हैं। मैं उस ऊर्जा और रवैये से बहुत खुश हूं जो वह टीम में लाते हैं। यही रवैया हमें चाहिए।

गौरतलब है कि पराग का प्रदर्शन बल्ले से इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने 168 रन बनाए हैं। मुंबई में डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी आरसीबी के खिलाफ मैच में उनका श्रेष्ठ स्कोर देखने को मिला। वह इस दौरान 56 रन की पारी खेलने में सफल रहे। 2019 के संस्करण से पराग राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। लीग चरण के मैचों में धाकड़ खेल के बाद रॉयल्स ने अपना अभियान टॉप दो में समाप्त किया और बाद में फाइनल तक का सफर तय किया। फाइनल मैच में राजस्थान का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। रॉयल्स का प्रयास यही रहेगा कि दूसरी बार आईपीएल का ख़िताब हासिल किया जाए।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now