Create

"मैं पिछले कुछ मैच हाथ में टाँके लगे होने के बावजूद खेला हूँ," पंजाब के खिलाड़ी का खुलासा

पंजाब किंग्स के गेंदबाज ने यह बड़ी बात कही है
पंजाब किंग्स के गेंदबाज ने यह बड़ी बात कही है

पंजाब किंग्स (PBKS) के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने खुलासा किया है कि वह आईपीएल में पिछले कुछ मैचों में टाँके लगे होने के बावजूद भी खेले हैं। चाहर को पिछले दो मैचों में कोई विकेट भी नहीं मिला। इसके पीछे कारण उन्होंने अपने हाथ में लगे टांकों को बताया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत में राहुल चाहर ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की, फिर बीच के चरण में भी यह अच्छा था। पिछले दो-तीन मैच अच्छे नहीं रहे थे। इसका एक कारण यह है कि मैं अपने हाथ में टांके लगाकर खेलता हूं और वह मेरी मुख्य उंगली है। टांके अभी भी बरकरार हैं लेकिन मैं आगामी मैचों में अपनी इकॉनमी रेट को बेहतर करने की कोशिश करूंगा। एक गेंदबाज के तौर पर विकेट आपके हाथ में नहीं होता बल्कि इकॉनमी होती है।

आरसीबी के खिलाफ मुकाबले से पहले चाहर ने इन बातों का खुलासा किया। पंजाब की टीम के लिए वह मुख्य स्पिनर के तौर पर खेलते रहे हैं। ऐसे में उनका विकेट लेना टीम के लिए भी काफी अहम हो जाता है।

आरसीबी के खिलाफ मैच में पंजाब के बल्लेबाजों ने धाकड़ प्रदर्शन किया। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 209 रन का बड़ा स्कोर हासिल किया। आरसीबी के गेंदबाजों को शायद अंदाजा नहीं होगा कि पंजाब के बल्लेबाज इस तरह तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन करेंगे।

जॉनी बेयरस्टो ने आरसीबी की गेंदबाजी को आड़े हाथों लेते हुए धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने पावरप्ले में ही अपनी फिफ्टी पूरी कर दी। इस तरह की खेल की वजह से पंजाब का स्कोर काफी बड़ा रहा। उनके अलावा लियाम लिविंगस्टोन ने भी धाकड़ बल्लेबाजी की। वह भी तेज खेले और 42 गेंदों में 70 रन बनाकर आउट हुए। इस तरह पंजाब ने 200 का आंकड़ा पार किया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment