मैं चाहता हूं कि जोस बटलर आरैंज कैप जीतें लेकिन हमारे खिलाफ रन ना बना पाएं, गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी का बयान

Nitesh
जोस बटलर (Photo Credit - IPLT20)
जोस बटलर (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले से पहले जोस बटलर (Jos Buttler) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि जोस बटलर इस आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरैंज कैप का खिताब जीतें लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ वो फ्लॉप हो जाएं।

आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला 24 मई को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतन वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। गुजरात टाइटंस की टीम को सबसे बड़ा खतरा जोस बटलर से है जो इस आईपीएल सीजन काफी खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं। भले ही बटलर का बल्ला पिछले कुछ मैचों से खामोश है लेकिन अगर वो चल गए तो राजस्थान रॉयल्स को अकेले जीत दिला देंगे। यही वजह है कि राहुल तेवतिया चाहते हैं कि बटलर को उनकी टीम जल्द से जल्द आउट करे।

डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने दी जोस बटलर को लेकर प्रतिक्रिया

इस अहम मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने जोस बटलर को लेकर प्रतिक्रिया दी। तेवतिया ने कहा " बटलर मैदान में जितने आक्रामक रहते हैं मैदान के बाहर उतने ही शांत हैं। मैं चाहता हूं कि वो ऑरैंज कैप रिटेन करें लेकिन हमारे खिलाफ रन ना बनाएं।"

वहीं डेविड मिलर ने कहा "जोस बटलर काफी सॉलिड प्लेयर हैं। इस सीजन वो जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं वो काफी लाजवाब है।"

आपको बता दें कि राहुल तेवतिया और डेविड मिलर इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। इसीलिए उन्हें जोस बटलर के बारे में काफी अच्छी तरह से पता है। ये खिलाड़ी अच्छी तरह से जानते हैं कि जोस बटलर कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh