"मैं अपना करियर केकेआर के साथ खत्म करना चाहता हूँ," दिग्गज खिलाड़ी का बयान

सुनील नारेन ने हमेशा केकेआर के साथ रहने की बात कही
सुनील नारेन ने हमेशा केकेआर के साथ रहने की बात कही

आईपीएल (IPL) में हमेशा से केकेआर (KKR) के लिए खेलने वाले सुनील नारेन ने अहम प्रतिक्रिया दी है। सुनील नारेन (Sunil Narine) ने अपना करियर इस फ्रेंचाइजी के साथ ही खत्म करने की बात कही है। केकेआर वेबसाईट से बातचीत करते हुए सुनील नारेन ने कहा कि बहुत कम विदेशी खिलाड़ी होते हैं जो एक ही टीम के लिए खेलते हैं।

नारेन ने कहा कि हां, मैंने हमेशा वेंकी मैसूर से कहा है कि उम्मीद है कि मैं किसी अन्य फ्रेंचाइजी के लिए नहीं खेलूंगा, मुझे केकेआर में रहना पसंद है इसलिए उम्मीद है कि मैं यहाँ ही शुरू और खत्म करूंगा। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी उपलब्धि है। आपने कई विदेशी खिलाड़ियों को एक फ्रेंचाइजी के साथ रहते हुए नहीं देखा है। सौभाग्य से, मैं उनमें से एक हूं और उम्मीद है कि मैं भविष्य में भी उनके साथ रह सकता हूं।

गौरतलब है कि सुनील नारेन ने 140 मैच खेले हैं और 147 विकेट लिए हैं। केकेआर के लिए अपने पहले सीज़न में नारेन ने 24 विकेट लेकर दुनिया को चौंका दिया। इसके बाद उन्होंने 22 विकेट और 21 विकेट झटके। नारेन ने 2021 में अपने केकेआर करियर को पुनर्जीवित किया और केकेआर को फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए 14 मैचों में 16 विकेट झटके।

इस सीजन के लिए हुई मेगा नीलामी से पहले ही केकेआर ने सुनील नारेन पर भरोसा जताते हुए उनको रिटेन कर लिया। उनके साथ हमवतन आंद्रे रसेल भी थे। उनके अलावा वेंकटेश अय्यर और वरुण चक्रवर्ती को भी केकेआर ने रिटेन किया।

पिछले साल फाइनल तक का सफर तय करने वाली इस टीम का कप्तान इस बार श्रेयस अय्यर को बनाया गया है। हालांकि शुरुआत में बेहतर खेल के बाद बाद इस सीजन केकेआर के प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट दर्ज हुई है। 6 मैच खेलने के बाद उनको 3 में जीत दर्ज करने का मौका मिला है। तालिका में केकेआर फ़िलहाल छठे स्थान पर है।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now