Create

कुमार संगकारा को लेकर राजस्थान रॉयल्स के नए बल्लेबाज का बड़ा बयान

Nitesh
West Indies v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Sri Lanka - ICC Men's T20 World Cup 2021

आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने आगामी सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हेटमायर के मुताबिक वो टीम के डायरेक्टर कुमार संगकारा का दिमाग पिक करना चाहते हैं। हेटमायर के मुताबिक वो संगकारा की सलाह लेकर एक बेहतर बल्लेबाज बनना चाहते हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में ₹8.5 करोड़ में खरीदा था। हाल ही में यह बल्लेबाज मुंबई में अपनी टीम के साथ जुड़ चुका है। शिमरोन हेटमायर टीम के हेड कोच और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट कुमार संगकारा के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा "कुमार संगकारा जैसे दिग्गज के नेतृत्व में काम करना काफी शानदार है। वो एक महान प्लेयर रहे हैं। मैंने उनके बारे में काफी शानदार बातें सुनी हैं। अपने गेम को लेकर मैं उनसे जरूर सलाह लेना चाहूंगा, ताकि ना केवल लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट बल्कि टेस्ट क्रिकेट में भी मैं एक बेहतर प्लेयर बन सकूं।"

राजस्थान रॉयल्स टाइटल अपने नाम कर सकती है - शिमरोन हेटमायर

इससे पहले शिमरोन हेटमायर ने ये भी कहा था कि राजस्थान रॉयल्स इस आईपीएल सीजन का टाइटल अपने नाम कर सकती है। उन्होंने कहा कि इस साल हमारे पास जो टीम है, उसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि इस साल कप को घर लाने के लिए टीम में काफी संभावनाएं हैं।

आपको बता दें कि युवा कप्तान संजू सैमसन के नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 में 5वें मैच से सीजन की शुरूआत करेगी। आगामी सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने कुल 24 खिलाड़ी अपने साथ शामिल किये हैं। इनमें 16 भारतीय खिलाड़ी और 8 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं। अनुभव और युवा मिश्रण के साथ राजस्थान रॉयल्स इस बार एक अच्छी टीम नज़र आ रही है। टीम ने मेगा नीलामी में 62 करोड़ रूपये के पर्स के साथ कई दिग्गजों को अपने साथ शामिल किया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment