Create

मुझे हैरानी हुई कि श्रेयस अय्यर ने नीतीश राणा से गेंदबाजी नहीं कराई, पूर्व कोच का बयान

Nitesh
केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आईपीएल 2022 (IPL) में पहली शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के पूर्व कोच वसीम जाफर ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि श्रेयस अय्यर का नीतीश राणा (Nitish Rana) से गेंदबाजी नहीं कराना उनकी समझ से परे रहा और उनके इस फैसले से वो हैरान हैं।

आईपीएल 2022 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 128 रन बनाये और 19वें ओवर में ही ऑल आउट हो गए, जिसके जवाब में आरसीबी ने आखिरी ओवर में सात विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

बाएं हाथ के बल्लेबाजों के सामने नीतीश राणा से गेंदबाजी कराई जा सकती थी - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाजों के सामने वरुण चक्रवर्ती अच्छे लय में नहीं थे। इसी वजह से उनकी जगह पर नीतीश राणा से गेंदबाजी कराई जा सकती थी।

जाफर ने कहा "मैं हैरान हूं कि श्रेयस अय्यर ने नीतीश राणा को गेंदबाजी नहीं की। जबकि वहां पर दो बाएं हाथ के बल्लेबाज थे और वरुण चक्रवर्ती उनके खिलाफ सहज महसूस नहीं कर रहे थे। अगर नीतीश राणा एक या दो ओवर डाल देते तो फिर आंद्रे रसेल को गेंदबाजी नहीं करनी पड़ती। अगर रसेल को दिक्कत थी तो फिर वेंकटेश अय्यर से पहले गेंदबाजी कराई जा सकती थी। अगर उन्होंने वरुण चक्रवर्ती के ओवर दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए बचाकर रखे होते तो फिर चीजें अलग हो सकती थीं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment