Create
Notifications

"मैं लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI में डेविड वॉर्नर को नहीं चुनूंगा"- पूर्व खिलाड़ी की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं
डेविड वॉर्नर अपना क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ चुके हैं। उम्मीद है कि वॉर्नर अपना क्वारंटाइन पूरा करके 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। हालाँकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि वह इस मुकाबले के लिए दिग्गज खिलाड़ी को दिल्ली की प्लेइंग XI में नहीं चुनेंगे।

अपने यूट्यूब चैनल पर हॉग ने कहा कि वह डेविड वॉर्नर को शामिल करने के बजाय टिम साइफार्ट को ही खिलाएंगे। उनका मानना है बल्लेबाजी क्रम में दाएं हाथ के बल्लेबाजों की वजह से टीम को LSG के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गूगली का बेहतर तरीके से सामना करने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा,

मैं डेविड वॉर्नर को नहीं चुनूंगा, भले ही वह उपलब्ध हो और टीम में टिम साइफार्ट को ही रखूंगा। मैं चाहता हूं कि रवि बिश्नोई का सामना करने के लिए और अधिक दाएं हाथ के खिलाड़ी हों क्योंकि वह अपनी गूगली से बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ बहुत प्रभावशाली है।

रिकी पोंटिंग चाहेंगे कि LSG के मुख्य गेंदबाज आवेश खान पर DC के बल्लेबाज दबाव बनाएं - ब्रैड हॉग

हॉग ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग चाहेंगे कि लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य गेंदबाज आवेश खान पर टीम के बल्लेबाज दबाव बनाएं। उनके मुताबिक आवेश को रन पड़ेंगे तो अन्य गेंदबाज भी दबाव में आ जायेंगे। उन्होंने आगे कहा,

इस साल आवेश खान के पास उस अतिरिक्त गति से विपक्ष को परेशान करने के लिए एनरिक नॉर्टजे जैसा कोई नहीं है। वह LSG टीम में मुख्य गेंदबाज है, यह बात रिकी पोंटिंग को पता चल जाएगी और वह अपनी टीम से चाहेंगे कि आवेश को दबाव में रखे। क्योंकि अब जब मुख्य स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में उनके कंधों पर भार आ गया है, तो यह उनके लिए एक अलग भूमिका है। अगर उन्हें दबाव में रखा जाता है और रन लीक होते हैं, तो अन्य गेंदबाज भी दबाव में होंगे।
youtube-cover

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...