Create

आरसीबी का 145 का टार्गेट चेज ना कर पाना 68 पर ऑल आउट होने से ज्यादा चिंता का विषय है, पूर्व दिग्गज का बयान

आरसीबी के सभी दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी के सभी दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम 145 रनों का टार्गेट हासिल नहीं कर पाई। इसको लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज इयान बिशप (Ian Bishop) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी का 145 रन चेज ना कर पाना 68 पर ऑल आउट होने से ज्यादा चिंता का विषय है।

आईपीएल 2022 के 39वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कम स्कोर वाले मैच में 29 रनों से हरा दिया। इसके बाद टीम अब अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 144/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आरसीबी 115 रन बनाकर ही ऑल आउट हो गई। आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज टिककर बड़ी पारी नहीं खेल पाया और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी की बल्लेबाजी में दिक्कतें जरूर हैं - इयान बिशप

ये लगातार दूसरी बार है जब आरसीबी की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप हुई है। इससे पिछले मैच में टीम महज 68 रन बनाकर ढेर हो गई थी। इयान बिशप ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान आरसीबी की फ्लॉप बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

आरसीबी की इस पारी से मुझे ज्यादा (68 रन पर ऑल आउट से ज्यादा) चिंता हो रही है। क्योंकि अभी भी विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। मिडिल ऑर्डर में ग्लेन मैक्सवेल नहीं चल रहे हैं। हार्ड पेस के साथ अगर उनको गेंदबाजी की जाए तो वो एक चिंता का विषय उनके लिए है। लोग कह रहे थे कि आरसीबी का हर साल एक बहुत खराब गेम जरूर आता है और वो गेम पिछला था। लेकिन अगर उसके बाद अगर आप 145 रन भी चेज नहीं कर पाते हैं तो फिर दिक्कतें काफी ज्यादा हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment