Create
Notifications

आंद्रे रसेल बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन वो काफी ज्यादा गलतियां करते हैं, वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज का बयान

आंद्रे रसेल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप (Ian Bishop) ने केकेआर (KKR) के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आंद्रे रसेल एक जबरदस्त क्रिकेटर हैं लेकिन वो गलतियां भी काफी करते हैं।

दरअसल आंद्रे रसेल गुरूवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए। 83 रनों पर 5 विकेट गंवाकर केकेआर की टीम काफी संघर्ष कर रही थी। ऐसे में उम्मीद थी कि रसेल आखिर तक बल्लेबाजी करेंगे और कोलकाता नाइट राइडर्स को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाएंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। आंद्रे रसेल ने जैसे ही दो गेंद डॉट खेली, तीसरी गेंद पर आगे निकलकर एक बड़ा शॉट लगाना चाहा लेकिन पूरी तरह चूक गए और ऋषभ पंत ने उन्हें स्टंप कर दिया। इस तरह से वो एक भी रन नहीं बना सके।

आंद्रे रसेल को कुलदीप के खिलाफ वो शॉट नहीं खेलना चाहिए था - इयान बिशप

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान इयान बिशप ने कहा कि मैच की स्थिति को देखते हुए रसेल को वैसा शॉट नहीं खेलना चाहिए था। उन्होंने कहा,

आंद्रे रसेल एक बेहतरीन प्लेयर हैं लेकिन वो गलतियां भी काफी करते हैं। वो ये भी कह सकते थे कि कुलदीप यादव विकेट टेकर गेंदबाज हैं और इसलिए मैं उनके खिलाफ रिस्क नहीं लूंगा और दूसरे गेंदबाज शायद जब ललित यादव आएंगे तब मैं अपने शॉट्स खेलूंगा। मेरे हिसाब से रसेल ने गलत फैसला लिया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की और अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गए हैं। केकेआर की यह लगातार 5वीं हार है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 146 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को 6 विकेट खोकर 19 ओवरों में हासिल कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...