Create

ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा पूरी तरह से बिखर चुके हैं, वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज का बयान

रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज और आईपीएल (IPL) में कमेंट्री कर रहे इयान बिशप (Ian Bishop) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पिछले मैच के बाद जब रोहित शर्मा से उनकी बातचीत हुई तो ऐसा लगा कि वो पूरी तरह से टूट चुके हैं।

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। टीम को अभी तक अपने सभी आठों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अब लगभग नहीं हैं। वहीं खुद कप्तान रोहित शर्मा भी बल्लेबाजी में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। उनके बल्ले से एक भी मैच जिताऊ पारी नहीं देखने को मिली है।

मुंबई इंडियंस को टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए - इयान बिशप

इयान बिशप के मुताबिक मुंबई इंडियंस को वापसी करने के लिए टिम डेविड को एक और मौका देना चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि रोहित शर्मा काफी निराश हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इयान बिशप ने कहा,

पिछले मैच के बाद जब मैंने रोहित शर्मा से बात की थी तो ऐसा लग रहा था कि जैसे वो पूरी तरह से टूट चुके हैं। निश्चित तौर पर मुंबई इंडियंस एक ऐसी फ्रेंचाइजी है जिसकी काफी साख है। मेरे हिसाब से उन्हें थोड़ा बदलाव करने की जरूरत है। मेरा ये मानना है कि उन्हें टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। मुझे नहीं मालूम कि उन्हें मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है। उन्हें किसी ऐसे बल्लेबाज की जरूरत है जो बेहतरीन तरीके से रन बनाकर टीम को मजबूती प्रदान कर सके। निश्चित तौर पर सूर्यकुमार यादव अच्छा खेल रहे हैं। मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी भी काफी रन लीक कर रही है। अहम मौकों पर गेंदबाजी अच्छी नहीं रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment