Create

"आईपीएल हर बार भारत में ही होना चाहिए," केकेआर के मेंटर का बयान

डेविड हसी ने खिलाड़ियों से पहली मुलाक़ात की है
डेविड हसी ने खिलाड़ियों से पहली मुलाक़ात की है

केकेआर (KKR) के मेंटर डेविड हसी (David Hussey) का मानना है कि आईपीएल (IPL) हमेशा भारत में ही खेला जाना चाहिए। इससे खिलाड़ियों को अपने परिवार और दोस्तों के सामने खेलने का मौका मिलता है। कोरोना वायरस के कारण पिछले दो सालों में टूर्नामेंट को बाहर लेकर जाना पड़ा है। इस बार इसे भारत में ही आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है।

केकेआर के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर वीडियो में हसी ने कहा कि आईपीएल हर समय भारत में होना चाहिए, मुझे पता है कि पिछले कुछ साल COVID के कारण थोड़े अलग रहे हैं और मैं भाग्यशाली हूं, शुक्र है कि टूर्नामेंट चल रहा है। इसका पूरा श्रेय सभी निर्देशकों को जाता है।

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने आगे कहा कि यह एक भारतीय टूर्नामेंट है। मुंबई में खेलना अच्छा है और भारतीय खिलाड़ियों के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सामने खेलना वाकई अच्छा है। भारत के क्रिकेट के घरों में से एक मुंबई में वापस आकर अच्छा लगा, लेकिन अगले साल हमें कोलकाता में भी खेलने का मौका मिल सकता है।

हसी ने कहा कि नए खिलाड़ियों के साथ पहली मुलाक़ात अच्छी रही। उनके अलावा कुछ पुराने खिलाड़ियों से भी मिलकर अच्छा लगा।

गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन में केकेआर ने फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि फाइनल में चेन्नई ने केकेआर को हराया था। इस बार पहला मैच चेन्नई और केकेआर के बीच होना है। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर होंगे। टीम में कई नए नाम शामिल किये गए हैं।

केकेआर की टीम

वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, शेल्डन जैक्सन, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, अजिंक्य रहाणे, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, बाबा इन्द्रजीत, अभिजीत तोमर, सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, मोहम्मद नबी, अनुकूल रॉय, नितीश राणा, शिवम मावी, चमिका करुणारत्ने, अमान खान, वरुण चक्रवर्ती, अशोक शर्मा, उमेश यादव, रशिक डार, टिम साउदी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment