Create

श्रेयस अय्यर की कप्तानी को लेकर पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)
श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान के मुताबिक अय्यर जिस तरह की कप्तानी कर रहे हैं उसे देखते हुए केकेआर का फ्यूचर ब्राइट लग रहा है।

श्रेयस अय्यर की कप्तानी में अभी तक कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 3 में से 2 मुकाबले जीत चुकी है। इन मैचों में अय्यर की कप्तानी काफी लाजवाब रही है। यहां तक कि जो मुकाबला टीम ने हारा था, उसमें भी उनके कप्तानी की तारीफ हुई थी। जिस तरह से वो गेंदबाजी में बदलाव करते हैं, फील्ड प्लेसमेंट हर चीज उनकी काफी शानदार रहती है।

इरफान पठान भी श्रेयस अय्यर की कप्तानी से काफी खुश हैं। स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव शो में उन्होंने कहा "श्रेयस अय्यर एक बेहतरीन कप्तान हैं। याद रखिए कि उन्हें बीच सीजन ही कप्तान बनाया गया था, जैसे रोहित शर्मा को 2013 के आईपीएल सीजन के मध्य में कप्तानी सौंपी गई थी। दिल्ली कैपिटल्स के लिए रिकी पोंटिंग की कोचिंग में अय्यर ने काफी अच्छी शुरूआत की थी। वो कप्तान के तौर पर लगातार सुधार करते गए।"

केकेआर की टीम श्रेयस अय्यर की कप्तानी में काफी सफलता हासिल करेगी - इरफान पठान

इरफान पठान ने आगे कहा "इस आईपीएल सीजन अय्यर के कप्तानी की वास्तविक झलक देखने को मिल रही है। वो खिलाड़ियों के कप्तान हैं। हर एक मोड़ पर वो अपने प्लेयर्स को सपोर्ट करते हैं जो एक अच्छे लीडर की निशानी है। उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स का फ्यूचर काफी ब्राइट है। इसकी झलक हमें पहले कुछ मुकाबलों में ही देखने को मिल गई है।"

आपको बता दें कि इससे पहले केकेआर के बल्लेबाज नीतीश राणा ने कहा था कि टीम में कोच और कप्तान के बीच काफी अच्छा तालमेल है। यही वजह है कि टीम का परफॉर्मेंस इतना अच्छा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment