Create
Notifications

इशान किशन ने सबसे ज्यादा राशि में खरीदे जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

इशान किशन ने टीम मैनेजमेंट का आभार जताया
इशान किशन ने टीम मैनेजमेंट का आभार जताया
Naveen Sharma
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने पुराने खिलाड़ी इशान किशन (Ishan Kishan) को एक बार फिर से टीम में शामिल कर लिया। हालांकि इसके लिए मुंबई को भारी रकम चुकानी पड़ी लेकिन इशान किशन को फिर से अपने साथ शामिल करने में टीम सफल रही। किशन को 15 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि के साथ मुंबई इंडियंस ने ख़रीदा। टीम में आने के बाद किशन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इशान किशन का एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं फिर से मुंबई इंडियंस में आकर उत्साहित महसूस कर रहा हूँ। हर किसी ने मुझे वहां परिवार की तरह ट्रीट किया है। टीम में वापस आकर मैं खुश हूँ और अपना बेस्ट देने का प्रयास करूँगा।

एक अन्य वीडियो में किशन कहते नज़र आए कि पलटन मैंने आपको मिस किया और फिर से टीम में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता। टीम के साथ कई यादें जुड़ी हुई हैं। टीम मैनेजमेंट और मालिकों ने मुझ पर भरोसा जताया, इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूँ।

"Our story is just getting started." - Ishan Kishan 💙We agree, 100% 😎#OneFamily #MumbaiIndians #AalaRe #IPLAuction @ishankishan51 https://t.co/yvL8fnnEgN

इशान किशन को टीम में लाने के लिए मुंबई ने कई टीमों के साथ बिड की लड़ाई लड़ी। पंजाब किंग्स ने कुछ देरी बोली लगाई। इसके बाद अंतिम समय में हैदराबाद ने इशान किशन के लिए बोली गई और कुछ देर तक वॉर चलता रहा। इस बीच अंत में मुंबई इंडियंस ने अपने पुराने खिलाड़ी को वापस खरीद लिया। मुंबई इंडियंस ने पहले से ही मन बना लिया था कि वे इशान किशन के लिए बड़ी बोली लगाने के लिए जाएंगे। इशान किशन की तूफानी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग को देखते हुए कई टीमों ने दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन मुंबई ने ही बाजी मारी। इशान किशन की फॉर्म और क्षमता को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने उनको अपने साथ शामिल किया है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now