Create
Notifications

तिलक वर्मा के ऊपर और निवेश किया जाना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

तिलक वर्मा बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
तिलक वर्मा बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता ने मुंबई इंडियंस (MI) के प्रमुख बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तिलक वर्मा की काफी तारीफ की और कहा कि मुंबई इंडियंस जैसे बड़ी फ्रेंजाइजी की तरफ से खेलते हुए लगातार रन बनाना आसान नहीं होता है लेकिन तिलक वर्मा ने ये काम बखूबी किया है।

तिलक वर्मा का टेंपरामेंट काफी शानदार है - दीप दासगुप्ता

दीप दासगुप्ता के मुताबिक वो तिलक वर्मा के टैलेंट से ज्यादा उनके टेंपरामेंट से काफी प्रभावित हैं। अब तिलक वर्मा के ऊपर इन्वेस्ट किया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने आपको साबित किया है।

क्रिकट्रैकर पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मुझे तिलक वर्मा का टेंपरामेंट सबसे ज्यादा पसंद है। मैंने उनके टैलेंट के बारे में हर किसी से सुना था। वो इस साल अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेल पाए थे। वो काफी प्रतिभाशाली हैं और डोमेस्टिक क्रिकेट में हैदराबाद के लिए काफी रन बनाए हैं। लेकिन जब आप मुंबई इंडियंस जैसी चैंपियन टीम के लिए खेलते हैं तो फिर दबाव में उस तरह की निरंतरता दिखाना आसान नहीं होता है। हालांकि उन्होंने ये काम बखूबी किया है और इससे उनके टेंपरामेंट का पता चलता है। इसीलिए उनके ऊपर निवेश किया जाना चाहिए।"

तिलक वर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने कई मैचों में ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं। 13 मैचों में अभी तक तिलक वर्मा ने 37.60 की औसत और 131.46 की स्ट्राइक रेट से 376 रन बनाए हैं। टीम ने उन्हें ऑक्शन के दौरान एक करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था। तिलक वर्मा ने 17 साल की उम्र से पहले ही हर एक फॉर्मेट में डोमेस्टिक क्रिकेट खेल लिया था। इसके अलावा वो 2020 के आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...