Create

"अगर मुंबई इंडियंस दोबारा खिताब जीतती है तो इसमें आश्चर्य नहीं होना चाहिए" - आईपीएल 2022 से पहले भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 

मुंबई इंडियंस पांच बार खिताब अपने नाम कर चुकी है
मुंबई इंडियंस पांच बार खिताब अपने नाम कर चुकी है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि कुछ अहम खिलाड़ियों को खोने के बावजूद मुंबई इंडियंस (MI) के पास आईपीएल 2022 (IPL 2022) जीतने का अच्छा मौका है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने कुछ खिलाड़ियों को वापस भी खरीदा लेकिन पांड्या बंधु और ट्रेंट बोल्ट जैसे माहिर खिलाड़ियों को वापस लाने में नाकाम रही।

हालांकि टीम के पास कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड , सूर्यकुमार यादव और इशान किशन जैसे धाकड़ खिलाड़ी अभी भी मौजूद हैं।

स्पोर्ट्स तक पर चर्चा के दौरान आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को लेकर कहा,

मुंबई जानती है कि टूर्नामेंट जीतने के लिए क्या करना पड़ता है। इससे उन्हें बहुत सारे मैचों को बदलने में मदद मिलती है जो लगता है कि उनकी पकड़ से दूर हो गए हैं। हां, वे आईपीएल में धीमी शुरुआत करते हैं, लेकिन इस बार टीमों की संख्या के कारण, उनके पास चीजों को करने के लिए समय होगा। अगर आपके पास रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाजी लीडर और जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाजी लीडर है, तो अगर वे फिर से खिताब जीतते हैं तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।
youtube-cover

पहले प्रयास में गुजरात टाइटंस के लिए ख़िताब जीतना मुश्किल होगा - सुनील गावस्कर

हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की अगुवाई करेंगे
हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की अगुवाई करेंगे

मुंबई इंडियंस के अलावा सुनील गावस्कर ने आगामी सीजन में गुजरात टाइटंस की भी ख़िताब जीतने की उमीदों को लेकर प्रतिक्रिया दी। गावस्कर ने गुजरात के स्क्वाड को अनुभवहीन बताते हुए कहा कि काफी कुछ टूर्नामेंट में उनकी शुरुआत पर निर्भर करेगा।

उन्होंने कहा,

गुजरात टाइटंस एक नई टीम है जिसमें एक नया कप्तान है और इसलिए मुझे लगता है कि उनके पास अनुभव की कमी है। मैं देखना चाहता हूँ कि वे पहले 5-6 मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं। अगर वे अच्छा करते हैं तो हम कह सकते हैं कि वे खिताब जीत सकते हैं। लेकिन उनके पास जिस तरह की टीम है, मुझे लगता है कि उनके लिए अपने पहले प्रयास में आईपीएल जीतना मुश्किल होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment