Create

जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

जसप्रीत बुमराह के कन्धों पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी है
जसप्रीत बुमराह के कन्धों पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी है

भारतीय टीम (Indian Team) के सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने मंगलवार को कहा कि मुंबई इंडियंस (MI) मेगा नीलामी के बाद एक बदलाव के दौर से गुजर रही है और 5 बार की चैंपियन नए खिलाड़ियों और युवाओं को उस संस्कृति में ढालने में मदद करने का प्रयास कर रही है। गौरतलब है कि इस सीजन मुंबई अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

प्रेस वार्ता में बुमराह ने कहा कि हर टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है। हमने बड़ी नीलामी की है और दो नई टीमें आई हैं, इसलिए हमारे कई पुराने खिलाड़ी भी अलग-अलग टीमों में गए हैं। बदलाव के दौर को हर क्रिकेटर समझता है और हर टीम इससे गुजरती है। हम उस दौर में हैं, हमारे पास एक नया ग्रुप है। हमारे पास कुछ पुराने कोर ग्रुप हैं, लेकिन बहुत सारे नए लोग हैं जो टीम को समझ रहे हैं, फ्रैंचाइज़ी को समझ रहे हैं। वे यह समझ रहे हैं कि परिदृश्य कैसे काम करते हैं।

बुमराह ने आगे कहा कि इस लीग में प्रेशर झेलकर आप किस तरह सफलता अर्जित करते हैं, इससे हम गुज़रे हैं। खिलाड़ी भी इससे गुज़रे हैं।

"Maintaining a good line and trying to swing the ball upfront might help" 🏏Bumrah on the challenges of bowling at the MCA stadium and how the team is working hard to address the key areas 💪#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians @Jaspritbumrah93 MI TV https://t.co/QaHacyKRC4

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन इस सीजन नाम के अनुसार नहीं रहा है। इस टीम को सबसे सफल टीम माना जाता है लेकिन अब तक वैसा खेल देखने को नहीं मिला है। मुंबई की टीम को चार मैचों में लगातार पराजय का सामना करना पड़ा है। देखना होगा कि आने वाले मैचों में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कैसा रहेगा।

मुंबई की टीम का अगला मैच पंजाब किंग्स की टीम के खिलाफ होना है। पुणे में इस मैच में मुंबई पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। पंजाब की टीम ने अब तक आईपीएल के इस सीजन में 2 मैचों में जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment