Create

"हम अच्छे नहीं थे और अंक तालिका झूठ नहीं बोलती," मुंबई के खिलाड़ी का बयान

मुंबई के लिए इस सीजन कुछ भी सही घटित नहीं हुआ है
मुंबई के लिए इस सीजन कुछ भी सही घटित नहीं हुआ है

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल के इस सीजन में कुछ भी सही घटित नहीं हो रहा है। लगातार छह मैचों में मुंबई इंडियंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले कभी मुंबई की टीम शुरुआती छह मैचों में पराजित नहीं हुई। लखनऊ के खिलाफ पराजय के बाद जसप्रीत बुमराह ने बड़ा बयान दिया।

बुमराह ने कहा कि जीवन समाप्त नहीं हुआ है, सूरज फिर से उगने वाला है। ये तो सिर्फ क्रिकेट का खेल है, किसी को जीतना है तो किसी को हारना है। हमने जीवन में सब कुछ नहीं खोया है, बस एक गेम खो दिया है। यही वह भावना है जो हमारी टीम में है। कोई निराश नहीं है। हम जो मेहनत करते हैं, उसे बाहर से कोई नहीं देख सकता। किस्मत तो इधर-उधर है। यह ऐसा ही है, हम इससे डर नहीं रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि हम अच्छे नहीं थे और अंक तालिका झूठ नहीं बोल रही। अगले मैचों में अपना बेस्ट देकर हम बेहतर तरीके से वापस आने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए गेंदबाजी एक बड़ी समस्या रही है। इस विभाग से उचित सहयोग नहीं मिल पाने के कारण मुंबई के प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखी गई। पिछले दो मैचों में बल्लेबाजों ने लक्ष्य का पीछा करने का भरपूर प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

मुंबई ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। लखनऊ ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए तेज बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और बोर्ड पर 199 रनों का बड़ा स्कोर लगा दिया। कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 103 रनों की पारी खेली। जवाब में खेलते हुए मुंबई इंडियंस की टीम इस बड़े लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही। मुंबई का स्कोर 9 विकेट पर 181 रन रहा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment