Create

जसप्रीत बुमराह ने अपने साथी खिलाड़ी डेनियल सैम्स को दी अहम सलाह

डेनियल सैम्स को जसप्रीत बुमराह की अहम सलाह
डेनियल सैम्स को जसप्रीत बुमराह की अहम सलाह

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि डेनियल सैम्स को अपने पिछले मुकाबले पर ध्यान नहीं देना चाहिए और नए मैच में नए सिरे से शुरूआत करनी चाहिए।

दरअसल डेनियल सैम्स के लिए पिछला मुकाबला काफी खराब रहा था। केकेआर के खिलाफ मैच में उन्होंने अपने तीन ओवरों के स्पेल में 50 रन दे दिए थे। उन्हीं के देश के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस उनके पीछे पड़ गए थे और जमकर चौके-छक्के लगाए थे।

पिछले मैच के बारे में बिल्कुल नहीं सोचना चाहिए - जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह का मानना है कि किसी भी गेंदबाज का खराब दिन हो सकता है। खासकर इस फॉर्मेट में इसकी संभावना और भी बढ़ जाती है। इसलिए जरूरी है कि पिछले मुकाबले के बारे में ज्यादा ना सोचा जाए। बुमराह ने ये बातें पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले प्री-मैच कॉन्फ्रेंस के दौरान कहीं। उन्होंने कहा,

ये टी20 क्रिकेट है और किसी को भी टार्गेट किया जा सकता है और किसी का भी अच्छा या खराब दिन हो सकता है। जरूरी ये है कि आप इस चीज के बारे में आगे ना सोचे। क्योंकि आपको लगातार मुकाबले खेलने हैं और इसलिए तेजी से सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ना होगा। हर एक गेंदबाज को मार पड़ चुकी है और इसलिए इस बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का अब तक का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। रोहित शर्मा की टीम को अब तक खेले गए चारों मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के लिए प्रमुख बल्लेबाजों की फॉर्म चिंता का विषय रही है। अगर टीम को जीत हासिल करनी है तो उनके सभी प्रमुख खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment