Create

राजस्थान रॉयल्स ने पोस्ट किया शिमरोन हेटमायर का गेंदबाजी करते हुए वीडियो, जिमी नीशम ने उड़ाया मजाक

नीशाम ने उड़ाया अपने साथी हेटमायर का मजाक (Photo Credit: IPL)
नीशाम ने उड़ाया अपने साथी हेटमायर का मजाक (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (RR) की सोशल मीडिया टीम काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वे लगातार अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अलग अलग तरीके के वीडियो डालते रहते हैं। राजस्थान ने अब आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिस पर उनके ही साथी खिलाड़ी जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने उनका मजाक उड़ाया है।

नीशम को भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने और मजाकिया पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। राजस्थान ने हेटमायर का जो वीडियो पोस्ट किया था उस पर कमेंट करते हुए नीशम ने हेटमायर की गेंदबाजी को कूड़ा बता दिया है। हेटमायर ने स्पिन गेंदबाजी करते हुए सटीक लाइन से गेंद फेंकी थी और स्टंप को हिट किया था।

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शुक्रवार को मैदान में उतरेगी राजस्थान

राजस्थान के पास 16 अंक हैं और वे प्लेऑफ में पहुंचने के बेहद करीब हैं। शुक्रवार को उनका मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाला है और इस मैच को जीतकर वे प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे। यदि राजस्थान यह मैच हार जाती है तो फिर मामला नेट रन-रेट का हो जाएगा और ऐसे में उन्हें अन्य टीमों के परिणाम पर निर्भर होना होगा।

हेटमायर ने अपनी टीम के पिछले दो मैच मिस किए थे, लेकिन अब उनकी वापसी हो चुकी है और वह चेन्नई के खिलाफ मैदान में दिखाई दे सकते हैं। पहली बार पिता बनने के कारण हेटमायर वापस लौट गए थे और अपनी पत्नी तथा बच्चे से मिलने के बाद दोबारा राजस्थान की ड्यूटी पर लौटे हैं। इस सीजन हेटमायर का प्रदर्शन अच्छा रहा है और उन्होंने अपनी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका शानदार तरीके से निभाई है। उन्होंने इस सीजन 11 मैचों में लगभग 73 की औसत और 166.28 की स्ट्राइक-रेट के साथ 291 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment