मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर जितेश शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
जितेश शर्मा बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
जितेश शर्मा बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जितेश शर्मा के मुताबिक उन्हें खुद के ऊपर काफी भरोसा रहता है और शॉट लगाते वक्त वो अपने आपको काफी बैक करते हैं।

जितेश शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 15 गेंद पर दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 30 रन बनाए। यही वजह रही कि पंजाब किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 198 रन बनाने में कामयाब रही।

जितेश शर्मा की अगर बात करें तो अपने पहले मुकाबले से ही उन्होंने दिखाया है कि वो इस फॉर्मेट के परफेक्ट खिलाड़ी हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद ओडियन स्मिथ से बातचीत में उन्होंने अपनी धुआंधार पारी को लेकर बयान दिया।

मैं अपने शॉट पर भरोसा जताता हूं - जितेश शर्मा

आईपीएल की वेबसाइट पर उन्होंने कहा "मुझे अपनी क्षमता पर पूरा भरोसा रहता है। मैं अपने गेम को प्लान करता हूं और उसी हिसाब से खेलता हूं। मुझे पता था कि एक सेट बल्लेबाज क्रीज पर था और इसीलिए उसको स्ट्राइक देना मेरा पहला काम था। हालांकि जब शिखर भाई (धवन) आउट हो गए तो मेरे ऊपर जिम्मेदारी आ गई कि मैं ज्यादा से ज्यादा रन बनाऊं और मैं इसमें सफल भी रहा।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने पुणे में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 12 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए पंजाब किंग्स ने शिखर धवन और मयंक अग्रवाल के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 198/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 186/9 का स्कोर ही बना सकी। इस जीत के बाद टीम प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर आ गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now