दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद जितेश शर्मा ने पंजाब किंग्स के बैटिंग एप्रोच को लेकर दी प्रतिक्रिया

पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप हो गई (Photo Credit - IPLT20)
पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप हो गई (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मिली हार के बाद टीम के बैटिंग एप्रोच को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस हार के बाद पंजाब की टीम अपने बल्लेबाजी एप्रोच में बदलाव करेगी।

दरअसल इस आईपीएल सीजन देखा गया है कि पंजाब किंग्स ने एक अलग ही तरह के बैटिंग एप्रोच को अपनाया है। उन्होंने शुरूआत से लेकर आखिर तक आक्रामक बल्लेबाजी की है। टीम के चाहे जितने विकेट गिर जाएं बल्लेबाजों ने अपने शॉट खेलने बंद नहीं किए हैं। हालांकि पिछले दो मैचों में इसका उन्हें काफी नुकसान हुआ और वो ज्यादा रन नहीं बना पाए।

हम लंबी पारी खेलने की कोशिश करेंगे - जितेश शर्मा

यही वजह है कि जितेश शर्मा ने कहा है कि टीम अगले मैच से अपने इस एप्रोच में बदलाव कर सकती है। उन्होंने मैच के बाद कहा,

हमारी इसको लेकर एक मीटिंग हुई थी। खिलाड़ियों ने बैठकर बात की क्या दिक्कतें आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि इस टीम में हर एक खिलाड़ी मैच विनर है। हम इंतजार कर रहे हैं कि कम से कम एक या दो खिलाड़ी मैच में क्लिक करें। हमने फैसला किया है कि हम अपने आपको सेटल होने का समय देंगे और लंबी पारी खेलने की कोशिश करेंगे ताकि खोया हुआ कॉन्फिडेंस हासिल कर सकें।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी। यह उनकी इस सीजन की तीसरी जीत है और वो छठे स्थान पर आ गए। पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 115 रन ही बना पाई और दिल्ली ने इस स्कोर को एक विकेट खोकर 10.3 ओवर में हासिल कर लिया। कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now