Create
Notifications

जोस बटलर के साथ बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने अपनी हैट्रिक को लेकर दिया बड़ा बयान

जोस बटलर और युजवेंद्र चहल (Photo Credit - IPLT20)
जोस बटलर और युजवेंद्र चहल (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता
visit

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोमवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को रोमांचक तरीके से हरा दिया। राजस्थान की इस जीत के हीरो दो प्लेयर रहे। सबसे पहले सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butter) ने जबरदस्त शतक लगाया और फिर उसके बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हैट्रिक समेत पांच विकेट लेकर टीम को जीत दिला दी। मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों की आपस में मजेदार बातचीत हुई।

चहल और जोस बटलर के बीच हुई बातचीत के अंश

आईपीएल की वेबसाइट पर दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे का इंटरव्यू लिया। इस दौरान बटलर ने चहल के सवाल के जवाब में कहा,

मैं ये शतक लगाकर काफी खुश हूं। हमारे लिए ये मुकाबला काफी बेहतरीन रहा।

वहीं जोस बटलर ने युजवेंद्र चहल से उनके हैट्रिक को लेकर सवाल किया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा,

हैट्रिक लेना काफी शानदार फीलिंग है, क्योंकि मैंने अपने करियर में कभी हैट्रिक नहीं ली थी। मैं गुगली डालने के बार में सोच रहा था लेकिन तब मुझे लखनऊ के खिलाफ मुकाबला याद आ गया जब आवेश खान ने मेरे खिलाफ छक्का लगा दिया था। इसलिए मैं चांस नहीं लेना चाहता था और सिर्फ लेग स्पिन डालने के बारे में सोचा।

आपको बता दें कि आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया। उन्होंने अपने एक ओवर के दम पर पूरे मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने 17वें ओवर में सबसे पहले केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया जो 85 रन बनाकर जबरदस्त तरीके से बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद अगली दो गेंदों पर उन्होंने शिवम मावी और पैट कमिंस को चलता कर अपनी हैट्रिक पूरी कर ली। युजवेंद्र चहल ने कुल मिलाकर मुकाबले में पांच विकेट चटकाए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now