Create
Notifications

जोस बटलर का अवॉर्ड सेरेमनी में धमाका, 6 बार इनामी राशि का चेक लेने मंच पर आए

जोस बटलर ने कई कैटेगरी में इनाम प्राप्त किया (फोटो क्रेडिट - आईपीएल)
जोस बटलर ने कई कैटेगरी में इनाम प्राप्त किया (फोटो क्रेडिट - आईपीएल)
निरंजन

आईपीएल (IPL) में भले ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इनामों के मामले में इस टीम के खिलाड़ी पीछे नहीं रहे। ऑरेंज कैप और पर्पल कैप दोनों इस टीम के खिलाड़ियों को मिली। इसमें 10-10 लाख रूपये की राशि जोस बटलर और युजवेंद्र चहल को मिली।

इस सीजन जोस बटलर के नाम कई बड़े इनाम रहे और आईपीएल फाइनल के बाद कई बार उनको इनामी राशि का चेक लेने के लिए मंच पर आते हुए देखा गया। जोस बटलर ने इस सीजन कई कैटेगरी में इनामी राशि जीती। सबसे अहम ऑरेंज कैप रही जिसमें उनको 863 रनों के लिए 10 लाख रूपये और एक कैप प्रदान की गई। इसके अलावा भी बटलर कई बार अन्य अवॉर्ड के लिए आए जिनके बारे में यहाँ उल्लेख किया गया है।

जोस बटलर को मिले इनाम इस प्रकार है:

ऑरेंज कैप - 10 लाख रूपये और कैप

मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर - 10 लाख रूपये

पावर प्लेयर ऑफ द सीजन - 10 लाख रूपये

ड्रीम इलेवन गेम चेंजर - 10 लाख रूपये

सबसे ज्यादा छक्के - 10 लाख रूपये

सबसे ज्यादा चौके - 10 लाख रूपये

𝐉𝐨𝐬. 𝐓𝐡𝐞. 𝐁𝐨𝐬𝐬. 👑💗#RoyalsFamily | #HallaBol | #TATAIPL2022 https://t.co/qD5I870u0i

फाइनल मैच से पहले भी जोस बटलर ने कई मैचों में अवॉर्ड जीते। उनसे हुई कमाई अलग है। आईपीएल फाइनल के बाद हुए प्रेजेंटेशन सेरमनी में जोस बटलर को अलग-अलग वर्ग में कुल 60 लाख रूपये मिले। उन्होंने हर विभाग में अन्य खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए अपना सिक्का जमाया। बटलर कोऑरेंज कैप मिली वहीं युजवेंद्र चहल को पर्पल कैप मिली। चहल ने 27 विकेट हासिल किये। इस तरह ऑरेंज कैप और पर्पल कैप दोनों ही राजस्थान रॉयल्स के खाते में गई। उपविजेता रहने के कारण राजस्थान रॉयल्स को 13 करोड़ रूपये की राशि भी मिली।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...