Create
Notifications

जोस बटलर ने पिछले कुछ मैचों में अपने खराब परफॉर्मेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जोस बटलर शतक लगाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
जोस बटलर शतक लगाने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपने हालिया खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ मैचों में जिस तरह की बल्लेबाजी मैंने की है उससे मैं थोड़ा निराश हूं।

जोस बटलर इस वक्त आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उनके नाम ऑरैंज कैप है। हालांकि पिछले कुछ मैचों से वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। बटलर पिछली तीन पारियों में दहाई का आंकड़ा भी हासिल नहीं कर सके हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक जोस बटलर अपने हालिया परफॉर्मेंस से निराश हैं। उन्होंने कहा,

मैं आईपीएल में अपने प्रदर्शन से खुश जरूर हूं लेकिन पिछले कुछ मैचों में जिस तरह का परफॉर्मेंस मेरा रहा है, उससे काफी निराश हूं। मैं आईपीएल के पहले हाफ में काफी जबरदस्त क्रिकेट खेल रहा था और प्लेऑफ में जाते वक्त अभी भी मेरा कॉन्फिडेंस काफी अच्छा है।

जोस बटलर इस आईपीएल सीजन तीन शतक लगा चुके हैं

आपको बता दें कि इस सीजन बटलर के बल्ले से तीन शतक और तीन अर्धशतक निकल चुके हैं। वह इस सीजन 56 चौके लगाने वाले फिलहाल इकलौते बल्लेबाज हैं और इसके साथ ही उन्होंने सबसे अधिक छक्के भी लगाए हैं। बटलर के बाद राजस्थान के लिए दूसरे सबसे अधिक रन संजू सैमसन ने बनाए हैं जिनके बल्ले से 374 रन निकल चुके हैं। सैमसन के अलावा शिमरोन हेटमायर ने भी 297 रन बनाए हैं।

संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा। टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 9 मुकाबले जीते और 5 हारे और वो प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर रहे। आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना पहले नंबर पर मौजूद गुजरात टाइटंस टीम से होगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...