Create
Notifications

कगिसो रबाडा पंजाब किंग्स के लिए अभ्यास सेशन में दिखे

पंजाब की टीम ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी
पंजाब की टीम ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी
reaction-emoji
निरंजन
visit

दक्षिण अफ़्रीकी खिलाड़ी कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल (IPL) के लिए पंजाब किंग्स में ट्रेनिंग के लिए शामिल हो गए। वह थोड़ा देरी से भारत आए हैं। अभ्यास के दौरान रबाडा के साथ अर्शदीप सिंह थे। मेगा नीलामी से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने उनको रिटेन किया था। अभ्यास से सम्बंधित एक छोटे वीडियो को पंजाब ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

कैप्शन में रबाडा के प्रशिक्षण में शामिल होने के बारे में बताया गया। साड्डा पंजाब हैश टैग भी कैप्शन में पंजाब किंग्स ने दिया। रबाडा और अर्शदीप को अभ्यास का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया। पिछले साल दिल्ली के लिए खेलने वाले कगिसो रबाडा को इस बार रिटेन नहीं किया गया। इसके बाद वह नीलामी में आए और कुछ टीमों ने बोली लगाई। गुजरात और पंजाब ने उनको अपने साथ शामिल करने में रूचि दिखाई और अंत में 9 करोड़ 25 लाख रूपये की राशि में पंजाब ने उनको खरीद लिया।

The customary 𝒃𝒖𝒓𝒓𝒂𝒉 from KG to start off his first training session with us 🔥😍#SaddaPunjab #IPL2022 #PunjabKings #ਸਾਡਾਪੰਜਾਬ @KagisoRabada25 https://t.co/3UXaDgC1Yl

रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले कुछ सत्रों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने 50 मैचों में 8.21 रन प्रति ओवर की इकॉनमी रेट से 76 विकेट झटके हैं। उन्होंने आईपीएल 2020 में पर्पल कैप जीती, उस समय उन्होंने 17 मुकाबलों में कुल 30 विकेट हासिल किये। रबाडा अगले मैच में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। पंजाब को केकेआर के खिलाफ 1 अप्रैल को खेलना है। पहले मैच में पंजाब की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। आरसीबी के खिलाफ मैच में पंजाब की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की।

पंजाब किंग्स टीम

मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, संदीप शर्मा, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, ऋतिक चटर्जी, शाहरुख़ खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड, इशान पोरेल, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, अंश पटेल, राज अंगद बावा, बेनी हॉवेल, शिखर धवन, ऋषि धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजापक्सा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now