Create

"धोनी के खिलाफ गेंदबाजी करते समय सबके ऊपर रहता है दबाव"- कगिसो रबाडा का बड़ा बयान

इस सीजन नौ विकेट ले चुके हैं रबाडा (Photo Credit: IPL)
इस सीजन नौ विकेट ले चुके हैं रबाडा (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में बीती रात पंजाब किंग्स (PBKS) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हराते हुए सीजन की चौथी जीत हासिल की है। पंजाब को यह मैच जिताने में कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने अहम योगदान दिया था। रबाडा ने चार ओवर में केवल 23 रन खर्च करते हुए दो विकेट लिए थे। रबाडा ने पारी के 18वें ओवर में केवल छह रन खर्च किए थे। इस जीत के बाद रबाडा ने अहम प्रतिक्रिया दी है।

रबाडा ने कहा कि पावरप्ले में उनकी टीम अधिक रन नहीं बना सकी थी, लेकिन बाद में शिखर धवन और भानुका राजपक्षे ने जिस तरह की बल्लेबाजी की वह उनकी टीम के लिए शानदार था। रबाडा ने कहा,

लिविंगस्टोन ने अंत में जिस तरह से कुछ अच्छे शॉट लगाए उससे टोन सेट हुआ और हमने मैच जीतने लायक स्कोर हासिल किया था। हमारी गेंदबाजी के हर सदस्य ने अपना बेस्ट दिया। अर्शदीप इस टूर्नामेंट के सबसे बेहतरीन डेथ ओवर्स के गेंदबाजों में से एक हैं और आंकड़े भी इसकी गवाही देते हैं। उनके पास काफी ज्यादा टैलेंट है और वह एक शानदार इंसान है।

"धोनी के खिलाफ गेंदबाजी करने के समय जरूर आप दबाव महसूस करते हैं" - रबाडा

रबाडा ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों को अपना रोल पता है और सब उसी के हिसाब से अपना काम करते हैं। उन्होंने कहा,

राहुल हमारे लिए अहम स्पिनर हैं। संदीप के पास अनुभव है और उन्होंने पावरप्ले में हमारे लिए अहम विकेट हासिल कर लिया था। आखिरी ओवर में ऋषि ने बेहतरीन साहस दिखाया। इसके बावजूद जब आप एमएस धोनी के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आपके ऊपर दबाव रहता है। क्राउड में कोई रेड शर्ट नहीं था और सारे येलो शर्ट वाले धोनी का नाम ले रहे थे। ऋषि ने अपनी भावनाओं पर काबू रखा और इसके लिए उन्हें क्रेडिट मिलना चाहिए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment