किरोन पोलार्ड इस आईपीएल सीजन अब आगे एक भी मैच में नहीं खेलेंगे, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
किरोन पोलार्ड बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
किरोन पोलार्ड बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस आईपीएल (IPL) सीजन खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पोलार्ड का परफॉर्मेंस इस सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है और इसी वजह से अब आगे उन्हें शायद मुंबई इंडियंस की तरफ से एक भी मैच में खेलने का मौका ना मिले। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पोलार्ड की जगह डेवाल्ड ब्रेविस को मौका दिया जा सकता है।

किरोन पोलार्ड एक बार फिर फ्लॉप रहे। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में वो 14 गेंद पर सिर्फ 4 रन ही बना पाए। हालांकि इसके बावजूद मुंबई इंडियंस 177 का स्कोर बनाने में कामयाब रही और रोमांचक जीत हासिल की।

किरोन पोलार्ड अब आगे नहीं खेलेंगे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने पोलार्ड को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "किरोन पोलार्ड के आउट होने से पहले तिलक वर्मा आउट हो गए। मुझे लगता है कि किरोन पोलार्ड इस साल अब आगे नहीं खेलेंगे। मुंबई इंडियंस अब उन्हें नहीं खिलाएगी क्योंकि डेवाल्ड ब्रेविस बेंच पर बैठे हुए हैं और टिम डेविड भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।"

इससे पहले मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्द्धने ने भी किरोन पोलार्ड के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि पोलार्ड ने शुरूआती मैचों में अच्छे संकेत दिए थे लेकिन वह मैच खत्म नहीं कर पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि कैरेबियाई बल्लेबाज ने खुद यह बात स्वीकार की है कि वह मैचों को फिनिश नहीं कर पा रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को इस आईपीएल सीजन अभी तक केवल दो ही मैचों में जीत मिली है। उनका परफॉर्मेंस इस सीजन अच्छा नहीं रहा है। यही वजह है कि वो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुके हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now