Create

केकेआर की टीम हमेशा सिर्फ आंद्रे रसेल पर ही निर्भर नहीं रह सकती है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी के बावजूद टीम को मिली हार (Photo Credit - IPLT20)
आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी के बावजूद टीम को मिली हार (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल ने कहा है कि केकेआर की टीम हमेशा सिर्फ आंद्रे रसेल पर ही निर्भर नहीं रह सकती है।

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 156-9 का स्कोर बनाया और जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवरों में 148-8 का स्कोर ही बना पाई। केकेआर की यह लगातार चौथी हार है। आखिरी ओवर में केकेआर को जीतने के लिए 18 रनों की दरकार थी। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर रसेल ने छक्का लगाया, लेकिन अगली गेंद पर वो आउट हो गए। आउट होने से पहले रसेल ने 25 गेंदों में एक चौके और 6 छक्के की मदद से 48 रन बनाए। हालांकि रसेल के आउट होने की वजह से टीम को 8 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

केकेआर सिर्फ आंद्रे रसेल पर निर्भर नहीं रह सकती है - पार्थिव पटेल

केकेआर टीम के परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

केकेआर की टीम हमेशा सिर्फ आंद्रे रसेल पर ही निर्भर नहीं रह सकती है। जब आप इतने कम स्कोर का पीछा कर रहे हों और उसके बावजूद ये उम्मीद करें कि आपका सातवें नंबर का बल्लेबाज आपके लिए रन बनाएगा तो फिर दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि केकेआर के लिए बल्लेबाजी एक चिंता का विषय है। उनके प्रमुख बल्लेबाजों का फॉर्म उतना अच्छा नहीं रहा है। वेंकटेश अय्यर बिल्कुल भी लय में नहीं लग रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...