Create

उमेश यादव की फिटनेस को लेकर कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
उमेश यादव लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
उमेश यादव लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में लगातार जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे उमेश यादव (Umesh Yadav) को लेकर केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उमेश यादव लगातार फिट होते जा रहे हैं और वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उमेश यादव ने आईपीएल 2022 में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। उनके अब पावरप्ले में 50 विकेट पूरे हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में मयंक अग्रवाल का विकेट चटकाकर उन्होंने ये उपलब्धि हासिल की। वो ये कारनामा करने वाले चौथे गेंदबाज बने। उमेश यादव ने मैच में सिर्फ 23 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इस वक्त वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और पर्पल कैप भी उन्हीं के पास है।

उमेश यादव अपने फिटनेस पर काफी काम कर रहे हैं - श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर के मुताबिक उमेश यादव की फिटनेस काफी शानदार है। उन्होंने कहा "उमेश यादव ने मुझसे कहा कि वो बूढ़े हो रहे हैं लेकिन मैंने उनसे कहा कि वो फिट हो रहे हैं। मैं जिम से लेकर ट्रेनिंग तक जहां भी उन्हें देखता हूं वो काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मुझे पता है कि उनसे कैसे काम करवाना है और वो एक बेहतरीन साथी खिलाड़ी हैं। प्रैक्टिस में वो अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। जब भी मैं जाता हूं तो उन्हें जिम में ही देखता हूं। वो टीम को मैच जिताना चाहते हैं।"

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा था कि उमेश यादव को आईपीएल ऑक्शन के दौरान काफी लेट में चुना गया था और शायद इसी वजह से वो नाराज हैं। उन्हें शायद लगा हो कि भविष्य में कोई भी आईपीएल टीम उन्हें नहीं खरीदेगी और इसी वजह से वो शायद मोटिवेट हुए हों।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment