केकेआर की टीम ने जोरदार तरीके से मनाया आंद्रे रसेल का जन्मदिन, देखें वीडियो

कोलकाता ने मनाया आंद्रे रसेल का जन्मदिन
कोलकाता ने मनाया आंद्रे रसेल का जन्मदिन

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने आंद्रे रसेल (Andre Russell) का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया है। विस्फोटक ऑल राउंडर रसेल 29 अप्रैल को 34 साल के हुए हैं। रसेल के जन्मदिन के सेलीब्रेशन वीडियो को कोलकाता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। रसेल ने जैसे ही केक काटा तो फिर साथी खिलाड़ी और कोचिंग स्टॉफ के लोग उन पर केक लगाने के लिए टूट पड़े।

सुनील नरेन और टीम के कोच अभिषेक नायर ने रसेल के मुंह पर केक लगाने की शुरुआत की थी। टीम के CEO वेंकी मैसूर भी जश्न का हिस्सा थे और उन्होंने रसेल को केक खिलाया था। रसेल के जन्मदिन को सेलीब्रेट करने का वीडियो नीचे देखा जा सकता है।

फील्ड से बाहर भले ही कोलकाता ने जश्न मनाया है, लेकिन फील्ड के अंदर टीम की हालत जश्न मनाने लायक नहीं है। सीजन की शुरुआत अच्छे तरीके से करने के बाद कोलकाता की टीम रास्ता भटक गई और नौ में से छह मैच हार चुकी है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में कोलकाता की टीम को इस सीजन केवल तीन जीत मिली है और टीम प्वाइंट टेबल में आठवें स्थान पर है।

दिल्ली के खिलाफ बुरी तरह हारी थी कोलकाता

बीते गुरुवार को कोलकाता का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हुआ था और इस मैच में कोलकाता को बुरी हार झेलनी पड़ी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम नौ विकेट खोकर केवल 146 रन ही बना सकी थी। नितीश राणा ने इस मुकाबले में अर्धशतक लगाया था तो वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 42 रनों की पारी खेली थी।

स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली ने भी 17 के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए थे, लेकिन डेविड वॉर्नर (42) ने पारी को संभालने का काम किया। अंत में रोवमैन पॉवेल ने 16 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेलते हुए दिल्ली को एक ओवर शेष रहते हुए जीत दिलाई थी।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now