Create
Notifications

ब्रेंडन मैक्कलम ने केकेआर छोड़कर जाते वक्त कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए कही बड़ी बात

ब्रेंडन मैक्कलम (Photo Credit - IPLT20)
ब्रेंडन मैक्कलम (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji reaction-emoji
Nitesh

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हेड कोच ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) ने केकेआर टीम को छोड़कर जाते वक्त बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रेंडन मैक्कलम ने टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की काफी तारीफ की है और कहा है कि उनकी कप्तानी में केकेआर अच्छे हाथ में है।

ब्रेंडन मैक्कलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है। इसी वजह से अब वो आगे केकेआर की कोचिंग नहीं करेंगे। उनकी कोचिंग में केकेआर को अपने आखिरी मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रोमांचक तरीके से हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी लीग है - ब्रेंडन मैक्कलम

केकेआर टीम को छोड़कर जाते वक्त ब्रेंडन मैक्कलम ने कोलकाता टीम में अपनी जर्नी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैंने तीन साल केकेआर की कोचिंग में बिताए और इस दौरान बायो-बबल में रहा। मैं उन सबको धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरी इस जर्नी में मेरा साथ दिया। पहले तो मेजबान आईपीएल और उसके बाद फैंस का जो मजबूती के साथ हमारे साथ खड़े रहे। आईपीएल एक बहुत ही जबरदस्त टूर्नामेंट है और दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है। आईपीएल से कई सारी कहानियां निकलकर सामने आती हैं।"

ब्रेंडन मैक्कलम ने आगे कहा "मैंने एक कोच के तौर पर आईपीएल में खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की इजाजत दी और पॉजिटिव तरीके से खेलने के लिए कहा। पिछले कुछ सालों से मैंने यहां काफी शानदार वक्त बिताया। इस साल हम वो रिजल्ट हासिल नहीं कर सके लेकिन बेहतरीन क्रिकेट खेला। मैं इस टीम को आगे भी फॉलो करता रहूंगा। मुझे पता है कि कप्तान श्रेयस अय्यर और सभी सपोर्ट स्टाफ के होते हुए केकेआर अच्छे हाथों में है।"

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई।


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...