Create

केकेआर के खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग के दौरान किए मज़ेदार स्टेप्स, देखें वीडियो

ट्रेनिंग सेशन के दौरान केकेआर के खिलाड़ियों ने किए मजे
ट्रेनिंग सेशन के दौरान केकेआर के खिलाड़ियों ने किए मजे

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) जैसे कठिन और काफी बिजी टूर्नामेंट में खेलते हुए खिलाड़ी खुद को हमेशा फ्रेश रखने की कोशिश करते हैं। खास तौर से वर्तमान बॉयो-बबल की स्थिति में खिलाड़ियों के लिए खुद को फ्रेश रख पाना काफी कठिन हो गया है। वर्तमान समय में खिलाड़ी सोशल मीडिया के ट्रेंड्स के साथ खुद का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कैंप से भी एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है।

कोलकाता के कुछ खिलाड़ियों ने बियोंसे के मशहूर Partition पर वायरल हो चुके स्टेप्स किए हैं। यह ट्रैक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है और लोग इस पर लगातार रील्स बना रहे हैं। वेंकटेश अय्यर, उमेश यादव, रिंकू सिंह, नितीश राणा और वरुण चक्रवर्ती जैसे खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के दौरान यह स्टेप करते हुए देखा जा सकता है।

अंक तालिका में पहले स्थान पर है कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता के लिए यह सीजन अब तक शानदार रहा है और चार में से तीन मैच जीतते हुए वे अंक तालिका में पहले स्थान पर हैं। कोलकाता ने चेन्नई को हराते हुए जीत के साथ लीग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें अपने अगले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करीबी मैच में हार मिली थी।

कोलकाता ने अपने पिछले दो मैच लगातार जीते हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस को दमदार तरीके से हराया है। पंजाब के खिलाफ आंद्रे रसेल ने तूफानी पारी खेली थी तो वहीं मुंबई के खिलाफ पैट कमिंस ने 15 गेंदों में नाबाद 56 रन बना डाले थे। कोलकाता भले ही टॉप पर है, लेकिन उनका कोई भी बल्लेबाज इस सीजन सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप-10 में भी शामिल नहीं है। हालांकि, गेंदबाजी में उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया है और चार मैचों में नौ विकेट के साथ इस सीजन सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment