आईपीएल से बाहर होने के बाद केकेआर के पैट कमिंस ने दिया बड़ा बयान

पैट कमिंस ने केकेआर को कहा गुडबॉय (Photo Credit - Instagram)
पैट कमिंस ने केकेआर को कहा गुडबॉय (Photo Credit - Instagram)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने आईपीएल 2022 (IPL) से बाहर होने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कमिंस हिप इंजरी की वजह से आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे और इसके बाद उन्होंने एक भावुक संदेश दिया है।

आईपीएल 2022 में अब कोलकाता के प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें बहुत कम ही बची हैं, ऐसे में पैट कमिंस अपने घर लौटकर रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे। ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने श्रीलंका टूर पर जाना है और पैट कमिंस का पूरी तरह फिट होना काफी जरूरी हो जाता है।

श्रीलंका टूर के बाद ऑस्ट्रेलिया को अपने ही घर में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। ऑस्ट्रेलिया वर्तमान टी20 चैंपियन है और उनके सामने अपने क्राउन को डिफेंड करने की बड़ी चुनौती रहेगी। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया को और भी काफी क्रिकेट खेलनी है। उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए इंडिया का भी दौरा करना है और एशेज सीरीज भी है।

मुझे केकेआर टीम में घर जैसा लगा - पैट कमिंस

पैट कमिंस ने केकेआर टीम को अपने घर जैसा बताया और कहा कि आईपीएल 2022 में उन्होंने काफी शानदार दिन बिताए। कमिंस ने कहा,

मैं हर किसी को धन्यवाद कहना चाहता हूं। पिछली बार मैं जिस टीम में था उसी टीम में बने रहना काफी शानदार रहा। ऐसा लगा कि जैसे आप घर वापस आ रहे हों। मेरे और मेरे परिवार की इतने अच्छे से देखभाल के लिए शुक्रिया। आईपीएल के 5-6 हफ्ते काफी शानदार रहे। आखिरी के कुछ मैचों के लिए शुभकामनाएं। मैं टीम को चीयर करता रहूंगा। उम्मीद करता हूं कि हम फाइनल में भी जगह बना सकें।

आपको बता दें कि केकेआर की टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है। टीम के प्लेऑफ में जाने के चांसेस काफी कम ही हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now